spot_img

छत्तीसगढ़ को मिली सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता की मेजबानी, अप्रैल में आयोजन

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ को मिली सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता की मेजबानी, अप्रैल में आयोजन
रायपुर। सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन छत्तीसगढ़ में किया जाएगा। इस बात की जानकारी तीरंदाजी संघ के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने दी है। उन्होंने बताया कि अप्रैल महीने में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
मुरारका ने बताया देहरादून में भारतीय तीरंदाजी संघ की एक दिवसी एग्जीक्यूटिव मीटिंग और जनरल बॉडी की मीटिंग भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा केंद्रीय ट्राईबल मिनिस्टर के अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में तीरंदाजी को बढ़ावा देने के लिए कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। वहीं ओलंपिक में भारतीय तीरंदाजों की चयन प्रक्रिया जो पुणे में हो रही उस पर भी विस्तृत चर्चा हुई।
इसके साथ ही इस बैठक में इस वर्ष सब जूनियर और सीनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता के आयोजन पर भी चर्चा की गई।

प्रतियोगिता के लिए तैयार-मुरारका

 

विभिन्न कमेटियों की बैठक में सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता की मेजबानी छत्तीसगढ़ को देने का प्रस्ताव पारित किया गया। सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता अप्रैल के प्रथम सप्ताह में आयोजित कराने का सुझाव दिया गया है। जिसे छत्तीसगढ़ राज्य अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने स्वीकार करते हुए रायपुर में अप्रैल के प्रथम सप्ताह में सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता कराने का सहमति दी। उन्होंने कहा कि सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए हम पूरी तरह से तैयार है।