spot_img

अमित शाह का आज तमिलनाडु-केरल में चुनावी दौरा, कन्याकुमारी से करेंगे रैली का शुरुआत

HomeNATIONALCOUNTRYअमित शाह का आज तमिलनाडु-केरल में चुनावी दौरा, कन्याकुमारी से करेंगे रैली...

नई दिल्ली: भले ही इस समय पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर हर ओर चर्चा हो लेकिन 4 अन्य राज्यों में भी चुनाव हो रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) वहां पर भी कोशिशों में जुटी हुई है। जिन 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, उसमें 3 दक्षिण भारत से हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार के लिए रविवार को जाने वाले हैं।

तमिलनाडु और केरल में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं लेकिन इन राज्यों में बीजेपी की कोई खास पकड़ नहीं है। हालांकि बीजेपी की कोशिश यहां पर पकड़ बनाने की है। इसी सिलसिले में अमित शाह रविवार को इन दोनों राज्यों के दौरे पर रहेंगे।

गृह मंत्री शाह रविवार के कार्यक्रम की शुरुआत कन्याकुमारी से करेंगे। कन्याकुमारी में भी एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

अमित शाह अपनी यात्रा की शुरुआत कन्याकुमारी से करेंगे जहां वह सुबह सवा 10 बजे के करीब सुचिंद्रम मंदिर जाएंगे। फिर वह अपने डोर टू डोर अभियान `विजय संकल्प महासंपर्क` अभियान के तहत कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन जाएंगे।

सुचिंद्रम टाउन में कुछ देर रहने के बाद अमित शाह सवा 11 बजे एक रोड शो करेंगे। गृह मंत्री रोड शाह शो के बाद दोपहर साढ़े 12 बजे कन्याकुमारी में उडुप्पी होटल में कार्यकर्ता सभा में शामिल होंगे। कार्यकर्ता सभा में शामिल होने के बाद अमित शाह केरल के लिए रवाना हो जाएंगे।

शाम साढ़े 4 बजे अमित शाह केरल के त्रिवेंद्रपुरम में रामकृष्ण मठ जाएंगे। इसके बाद वह त्रिवेंद्रपुरम में ही शाम 6 बजे पार्टी की केरल विजय यात्रा में हिस्सा लेंगे. अमित शाह यहां शणकुमुखम बीच पर भाषण भी देंगे।
शाह अपनी यात्रा के दौरान त्रिवेंद्रपुरम में बीजेपी की विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह वापस दिल्ली लौट आएंगे. हालांकि वापसी से पहले वह पार्टी के नेताओं से केरल में चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे।