spot_img

छत्तीसगढ़ NSUI में हुई नई नियुक्तियां, शाहरुख अशरफ़ी बने प्रदेश सचिव

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ NSUI में हुई नई नियुक्तियां, शाहरुख अशरफ़ी बने प्रदेश सचिव

रायपुर। छत्तीसगढ़ NSUI की इकाई में नई तैनाती की गई है। इस तैनाती में छात्र नेता शाहरुख अशरफ़ी को प्रदेश सचिव बनाया गया है। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन की सहमति बाद ये नियुक्तियां की गई है। जिसमें सालों से संगठन में सक्रीय और अपनी जिम्मेदारी निभा रहे छात्र नेताओं को तरज़ीह दी गई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : आर्सेलर मित्तल-निपोन स्टील ओडिशा में लगाएंगे इस्पात संयंत्र, MOU पर हुए…

इस बाबत एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी ने पत्र भी ज़ारी किया है। ज़ारी पत्र के मुताबिक छत्तीसगढ़ NSUI की इकाई में डेढ़ दर्जन नियुक्तियां हुई है। 18 में से चार को प्रदेश एनएसयूआई में महासचिव बनाया गया है। वहीँ 14 छात्र नेताओं को प्रदेश सचिव बनाया गया है।

प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद शाहरुख अशरफ़ी ने NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, छत्तीसगढ़ के प्रभारी विशाल चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष बड़े भाई आकाश शर्मा और रायपुर पश्चिम के विधायक संसदीय सचिव विकास उपाध्याय जी का दिल से आभार जताया है।

NSUI की जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाउंगा-शाहरुख

उन्होंने कहा कि “संगठन ने मुझे इस काबिल समझकर इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है जिसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूँ। मैं आप सभी से वादा करता हूँ आपन सब ने मिलकर जो विश्वास मुझ पर जताया है, जो जिम्मेदारी मुझे सौपी है उसे पुरी निष्ठा, मेहनत और ईमानदारी के साथ निभाउंगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : Corona के लिए 1 करोड़ 80 लाख को लगा टीका, सक्रिय…

अशरफ़ी ने कहा कि “यक़ीनन आप सब का साथ जिस तरह से अब तक मिला है आगे भी उतनी ही शिद्द्त से आप सब मुझे अपना साथ देंगे। मेरी कोशिश होगी की छात्र हित के मुद्दों को मुखर होकर सामने लाऊं और उसका निदान कराना मेरी प्राथमिकता रहेगी।”