spot_img

कानून से बचने के लिए हत्या के आरोपी ने खुद को मारी गोली, पूछताछ में खुले राज

HomeNATIONALCOUNTRYकानून से बचने के लिए हत्या के आरोपी ने खुद को मारी...

नई दिल्ली: दिल्ली के नेबसराय थाना इलाके में हत्या के एक आरोपी ने जो सिविल डिफेंस वॉलिंटियर्स भी था, कानून से बचने के लिए खुद पर ही गोली चला दी. घायल हालत में पुलिस को 3 मार्च को PCR पर कॉल कर जानकारी दी. उसने बताया कि वो घर से थोड़ी दूरी पर खड़ा था तभी उसे दो लड़कों ने पैर में गोली मारी, जिसके बाद पुलिस को जांच में न सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध दिखाई दिया और न ही पीड़ित के बयान पुलिस को सही लगे और न ही मौका ए वारदात में खून मिला. इसके बाद पुलिस को उसकी बातों पर शक हुआ और पुलिस ने उसके घर की तलाशी के लिए पहुंची, लेकिन उसकी पत्नी घर का ताला लगाकर गायब थी.

इसके बाद पुलिस दुबारा एम्स पहुंची और घायल सुजीत से पूरी पूछताछ की गई. यहां पुलिस को उसने बतया कि उसके पड़ोस के 3 लड़कों से 15 दिन पहले उसका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने तीनों लड़कों से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि घायल सुजीत के पास सुबह पिस्टल थी जिसके बाद वह घर के अंदर गया और कुछ देर बाद अपनी पत्नी के साथ जब बाहर आया तो घायल था.

लड़कों के बयान के बाद पुलिस ने घायल सुरजीत की पत्नी से गंभीरता से पूछताछ की. इसके बाद खुलासा हुआ कि सुरजीत ने अचानक खुद को गोली मार ली थी. इसके बाद उसकी पत्नी ने पिस्टल छिपा दिया था. घायल सुरजीत पर हत्या और आर्म्स एक्ट के दो मामले चल रहे हैं. पुलिस ने उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है.