spot_img

England पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की चेतावनी, “भारत कर सकता है तगड़ी वापसी…”

HomeSPORTSEngland पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की चेतावनी, "भारत कर सकता है तगड़ी...

नई दिल्ली। इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने अपनी टीम को आगाह किया है। उन्होंने कहा है कि “भारत अपनी पहली हार के बाद सीरीज के अन्य मैचों में वापसी कर सकता है।”

भैयाजी ये भी देखे : बाल विवाह : कवर्धा में 17 बरस का दूल्हा और 19…

नासिर ने एक स्थनीय अखबार के लिए अपने लेख में इस बायत का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा “इंग्लैंड ने सभी को गलत साबित किया। कुछ लोगों ने कहा था कि भारत 4-0 से सीरीज जीतेगा। किसी ने भी इंग्लैंड को दावेदार नहीं माना था।

भारत अपनी फॉर्म में था और उसने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पराजित किया था। इसके अलावा टीम में विराट कोहली की वापसी हुई थी। भारत ऐसी जगह है, जहां टेस्ट मैच जीतना कठिन है।”

नासिर ने कहा कि “मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड (England) को यह अहसास होगा कि भारत वापसी कर सकता है।

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में पहला मुकाबला हारा था, लेकिन इसके बाद वापसी करते हुए सीरीज जीती थी। इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में टॉस हारता है तो उसके लिए परेशानी हो सकती है।”

England के कप्तान की तारीफ

52 वर्षीय पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट की प्रशंसा की। नासिर ने कहा कि “जोए रूट अभी अपने बेहतरीन फॉर्म में है। उनका शानदार खेल देखना बड़ा सुखद अनुभव होता है। क्लासिक टाइमिंग, शॉट्स लगाने में वे माहिर है।”

भैयाजी ये भी देखे : सांसद फूलों देवी नेताम ने उठाया “दूरदर्शन छत्तीसगढ़ी” चैनल बनाने का…

गौरतलब है कि इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने पहले मैच की पहली पारी में 218 रन बनाए थे, और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था।