spot_img

शाहरुख़ खान की फिल्म “पठान” के लिए सलमान जाएंगे दुबई, 15 दिन करेंगे शूटिंग…

HomeENTERTAINMENTशाहरुख़ खान की फिल्म "पठान" के लिए सलमान जाएंगे दुबई, 15 दिन...

मुंबई। बॉलीवुड के बेताज बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान लंबे अरसे बाद अपनी नई फिल्म “पठान” (Pathan) में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

इस फिल्म में खास बात ये भी होगी कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी शाहरुख के साथ नजर आएंगे।

जी बिल्कुल सही सुना आपने सलमान और शाहरुख दोनों इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : लड़कियों को डरा कर जिस्म फरोशी करवाने वाला गैंग पुलिस की…

शाहरुख खान की फिल्म “पठान” की शूटिंग इन दिनों यूएई (दुबई) में चल रही है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर बड़े पर्दे पर उनके साथ नज़र आएंगी। इसके पहले भी यह जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों में देखी गई है। जिसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था।

फिल्म में जॉन अब्राहम नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहरुख इस फिल्म के साथ तक़रीबन तीन साल बाद बड़े परदे पर अपनी वापसी कर रहे है।

साल 2018 में रिलीज़ हुई शाहरुख की फिल्म “जीरो” बॉक्स ऑफिस पर भी ज़ीरों परफॉर्मेंस वाली निकली थी। इस फिल्म ने कुछ ख़ास कमाई नहीं की और न ही दर्शकों को बांधने में सफल हो पाई थी। ज़ीरों में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कट्रीना कैफ जैसे बड़े सितारों ने भी किरदार निभाए थे।

Pathan के लिए 15 दिन शूट करेंगे सलमान

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान में सलमान खान का एक अलग कैरेक्टर है। सलमान ने फिल्म की शूटिंग के लिए अपना शेड्यूल भी जारी कर दिया है। सलमान शाहरुख खान के साथ दुबई में 15 फरवरी से अपनी शूटिंग स्टार्ट करेंगे।

दुबई में सलमान 15 दिनों तक शाहरुख के साथ इस फिल्म के लिए शूट करेंगे। फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि सलमान और शाहरुख के इस साथ वाले सीन में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। जहां सलमान शाहरुख और जॉन अब्राहम तीनों आमने सामने होंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : CBSE Date Sheet 2021 : CBSE ने की 10वीं और 12वीं…

बहरहाल सलमान खान की तरफ से शाहरुख खान के फिल्म पठान (Pathan) के लिए अपना शेड्यूल जारी कर दिया गया है, जिसके बाद दोनों के फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर इंतज़ार और ज़्यादा बढ़ गया है।