spot_img

कोंडागांव में कोरोना विस्फ़ोट, मोहल्ला क्लास के 22 बच्चे संक्रमित

HomeCHHATTISGARHBASTARकोंडागांव में कोरोना विस्फ़ोट, मोहल्ला क्लास के 22 बच्चे संक्रमित

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon) में कोरोना विस्फोट हुआ है। जिले के बड़े राजपुर विकासखंड में एक साथ 22 बच्चों की तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी कोरोना जांच में पॉजिटिव मिली है। जिसके बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : चेंबर चुनाव में सुंदरानी की हुंकार, पीठ में छुरा घोपने वालो…

इधर इन बच्चों के कोरोना वायरस होने की पुष्टि सीएमएचओ डॉ टीआर कुंवर ने भी की है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि “बच्चों की तबीयत फिलहाल स्थिर है, और उन्हें आइसोलेट कर उपचार दिया जा रहा है।”

सीएमएचओ कुंवर ने बताया कि “कुछ बच्चों के परिजनों में भी कोरोना के लक्षण दिखाएं दिए है, जिनकी जांच कराई गई है। रिपोर्ट आने पर उन सभी की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।”

जानकारी के मुताबिक कोंडागांव (Kondagaon) जिले के बड़े राजपुर विकासखंड में मोहल्ला क्लास में पढ़ने वाले यह 22 बच्चे संक्रमित हुए है। यहां एक के बाद एक इन बच्चों में तबीयत बिगड़ने खबर सामने आई थी। कोरोना के लक्षण दिखने पर इन बच्चों की टेस्टिंग कराई गई, जिसमें 22 बच्चों की रिपोर्ट में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Kondagaon में 75 एक्टिव केस

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 265 नए कोरोना वायरस के मरीजों की पहचान की गई थी। जिसके बाद प्रदेश में यह आंकड़ा 305367 तक पहुंच गया है। वहीं बीते 24 घंटे में 195 लोगों को अस्पताल और हम आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : भारतीय तटरक्षक बल का 45वां स्थापना दिवस, राष्ट्रपति और पीएम ने…

प्रदेश में कुल 4327 मरीज सक्रिय स्थिति में है, जिनका उपचार जारी है। वही छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में 75 मरीज एक्टिव बताए गए हैं।