spot_img

घूमने गए थे पति-पत्नी, मामूली झगड़े के बाद बीवी को उतार दिया मौत के घाट

HomeCHHATTISGARHघूमने गए थे पति-पत्नी, मामूली झगड़े के बाद बीवी को उतार दिया...

रायपुर। थाना मंदिर हसौद इलाके के सेरीखेड़ी में एक अज्ञात महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। इस महिला की हत्या (Murder) किसी और ने नहीं बल्कि पति ने ही की थी।

हत्या (Murder) की वज़ह आरोपी ने पत्नी की मानसिक स्थिति खराब और रोजाना विवाद होना बताया है। पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र बाकचे को गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना से एक सप्ताह में 79 मौत , राज्य डेथ आडिट…

मामलें का खुलासा करते हुए एएसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने बताया कि 18 जनवरी को एक महिला की लाश मिलने की सुचना पुलिस को मिली थी। जिस पर मौके से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज़ कर जाँच शुरू की गई थी।

मृतिका की पहचान स्मिता बाकचे निवासी कृष्णा नगर गुढ़ियारी रायपुर के रूप में की गई थी। जिसके बाद उसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही थी। तभी ये खबर मिली के मृतिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाना मंदिर हसौद में ही उसके पति ने दर्ज़ कराई थी।

जिसके बाद पुलिस ने पति राजेन्द्र बाकचे से भी इस संबंध में पूछताछ शुरू की गई। जिसमे आरोपी लगातार अपना बयान बदल रहा था। वहीं घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज से पुलिस का शक और गहराया जिसके बाद
तगड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबुल किया।

Murder की वज़ह बना विवाद

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नि मृतिका स्मिता बाकचे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिससे आये दिन दोनों के मध्य विवाद व झगड़ा होता था। घटना वाले दिन को दोनों मंदिर हसौद क्षेत्र में घुम रहे थे इसी दौरान दोनों के मध्य किसी बात को लेकर पुनः विवाद व झगड़ा शुरू हो गया।

भैयाजी ये भी पढ़े : सीरम इंस्टीट्यूट में लगी आग, वैक्सीन उत्पादन पर नहीं पड़ेगा असर

जिस पर आरोपी राजेन्द्र बाकचे ने मृतिका को घटना स्थल पास ले जाकर पास पड़े पत्थर से कुचलकर मारडाला। यही नहीं शातिर ने पुलिस को गुमराह करने हेतु अपनी पत्नि मृतिका का गुम इंसान दर्ज कराने हेतु थाना मंदिर हसौद आया था।