spot_img

बंगाल में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार, शुरू किया “एक मुट्ठी चावल अभियान”

HomeNATIONALबंगाल में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार, शुरू किया "एक मुट्ठी चावल...

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में हुंकार भरी है। नड्डा ने वहां “एक मुट्ठी चावल अभियान” की शुरुआत की है। इसके पहले उन्होंने कटवा स्थित राधा गोबिंद मंदिर में पूजा-अर्चना की।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी लेंगे सीएम की बैठक, भूपेश बघेल ने रद्द किया दौरा

मंदिर में दर्शन के बाद भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने बर्धमान जिले के कटवा में किसान ग्राम सभा को संबोधित किया। नड्डा ने हुंकार भरते हुए कहा कि “ममता का जाना निश्चित है, भाजपा का आना तय है।”

बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी के “एक मुट्ठी चावल” अभियान का आगाज़ किया। इस अभियान के बारे में उन्होंने कहा कि “एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान लिया है और आगे जाकर गांव में भी उनसे दान लेने वाला हूं। आज से 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता 40 हजार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे और दुर्गा मां की सौगंध खाएंगे कि उनकी लड़ाई भाजपा का कार्यकर्ता लड़ेगा।”

नड्डा ने कहा, “बंगाल में जिस तरह से गर्मजोशी से स्वागत किया और जिस तरीके से आप इतनी बड़ी संख्या में यहां उपस्थित हुए हैं, ये बताता है कि आपने तय कर लिया है कि ममता का जाना निश्चित है, भाजपा का आना तय।”

JP Nadda ने गिनाई सरकार की उपलब्धि

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किसानों के हित में मोदी सरकार के कार्यो को गिनाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की भी 17 मंडिया डिजिटल हो चुकी हैं। इन मंडियों के माध्यम से किसान अपना सामान देश के किसी भी कोने में अच्छे दाम पर बेच सकता है।

भैयाजी ये भी देखे : Petrol diesel price : क्रूड आइल की कीमत बढ़ी और महंगा होगा पेट्रोल-डीज़ल

नड्डा ने कहा कि यहां ईस्ट वेस्ट मेट्रो बन रही है, जिसपर लगभग 8 हजार 575 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल में तमाम हाईवे का निर्माण मोदी सरकार ने किया है।