spot_img

संसद में बैठकर पोर्न तस्वीर देखते नेता, फोटो हुई वायरल

HomeINTERNATIONALBUSINESSसंसद में बैठकर पोर्न तस्वीर देखते नेता, फोटो हुई वायरल

बैंकॉक / भारतीय संसद में कई बार हमे ऐसी घटनाये सुनने मिलती है जिसके बाद ऐसा लगने लगता है कि क्या हमारे देश को चलाने वाले सांसद इस तरह का कृत्य कर सकते है। संसद के अंदर मार पीट गाली गलौच और कुर्सी फेकना तो आपने देखा और सुना होगा। लेकिन थाईलैंड के एक सांसद उस वक्त कैमरे में कैद हो गए जब वो बजट सत्र पर चल रही संसद के पोर्न फिल्म देखते पकडे गए।

भैयाजी ये भी देखे – मुख्यमंत्री ने की फिल्म सिटी निर्माण की घोषणा, कंगना ने दिया…

मीडिया कर्मी द्वारा जब इस सांसद को अश्लील फोटो देखते हुए कैद कर लिया गया तो उनकी तो हवाई ही उड़ गई। बता दे कि थाईलैंड की संसद में बजट पर चर्चा होने वाले थी, इसलिए सभी सदस्य तैयारी में व्यस्त थे. इस बीच, सांसद रोन्नाथेप अनुवत अपने मोबाइल पर कुछ देखने लगे.जब पत्रकार दीर्घा में बैठे लोगो की नज़र उन पर गई तो उन्हें क्लिक कर लिया गया।

भैयाजी ये भी देखे – Raipur Breaking :रायपुर में 22 से 28 सितम्बर तक लगेगा लॉकडाउन

बाद में फोटो जूम करके देखने पर पता चला कि रोन्नाथेप अनुवत बजट रीडिंग पढ़ने के बजाये अश्लील तस्वीरें देख रहे हैं.इतना ही नहीं वो तस्वीर देखने में इतने मस्त थे की उन्हें यह भी ध्यान नहीं था कि कोरोना काल के दौरान मास्क पहनना अनिवार्य है। ज्ञात हो कि अनुवत सत्ताधारी पालांग प्रछाराथ पार्टी के चोनबुरी प्रांत से सांसद हैं. मामला सामने आने के बाद पार्टी बैकफुट पर आ गई है. हालांकि, अभी तक सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.