spot_img

बड़ी खबर : रायपुर-इंदौर के बीच विमान सेवा अब अगले साल होगी शुरू…

HomeCHHATTISGARHबड़ी खबर : रायपुर-इंदौर के बीच विमान सेवा अब अगले साल होगी...

रायपुर। रायपुर से इंदौर (Raipur-Indore Flight) के बीच शुरू होने वाली विमान सेवा के लिए थोड़ा इंतज़ार और करना होगा। अब ये सुविधा अगले साल से ही मिलेगी।

रायपुर और इंदौर के बीच फ्लाइट कनेक्टिविटी की सुविधा 30 दिसंबर से शुरू होने वाली थी। जिसे फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। अब ये विमान सुविधा अगले साल जनवरी महीने की 13 तारीख से शुरू की जाएगी।

भैयाजी ये भी पढ़े : मलाइका और अर्जुन बीता रहे क्वालिटी टाइम, तस्वीरें हुई वायरल

ग़ौरतलब है कि फ्लाई बिग एयरलाइन ने रायपुर-इंदौर (Raipur-Indore Flight) के बीच नई हवाई सेवा देने का ऐलान किया था। फ्लाई बिग के पहले रायपुर-इंदौर के बीच विस्तारा एयरलाइंस, इंडिगो समेत दो अन्य एयरलाइंस की उड़ाने ज़ारी है।

जिनके बाद फ्लाई बिग अब राजधानी में चौथी नई एयरलाइंस कंपनी है। इंदौर जाने वाले यात्रीयों की लंबे समय से ये मांग थी की रायपुर-इंदौर के लिए एक डायरेक्ट फ्लाइट हो, जिसे फ्लाई बिग ने पूरा किया।

यह फ्लाइट 30 दिसंबर से रायपुर से इंदौर के लिए शुरू होने वाली थी जिसे अब 13 जनवरी को शुरू करने का फैसला बनाया गया।

Raipur-Indore Flight ऐसा रहेगा शेड्यूल

रायपुर से इंदौर के लिए फ्लाई बिग की उड़ानें सप्ताह में तीन दिन रखी गई है। सोमवार, बुधवार और शुक्रवार ये फ्लाइट शेड्यूल की गई है। रायपुर से इंदौर के लिए अब 13 जनवरी को पहली फ्लाइट उड़ान भरेगी।

भैयाजी ये भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी फ्रेट कॉरिडोर की सौग़ात, बढ़ेगी ट्रेनों की रफ़्तार…

यह फ्लाइट इंदौर से उड़ान भरकर सुबह 7:30 बजे रायपुर पहुंचेगी। जिसके बाद रायपुर से 8:00 बजे इंदौर के लिए उड़ान भरेगी। यह फ्लाइट 15 जनवरी तक हफ्ते में 3 दिन उड़ान भरेगी।