spot_img

तीस घंटे में भी नहीं बुझ पाई अगरबत्ती कारखाने की आग, चेंबर पदाधिकारी पहुंचे…

HomeCHHATTISGARHतीस घंटे में भी नहीं बुझ पाई अगरबत्ती कारखाने की आग, चेंबर...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अगरबत्ती कारखाने में लगी आग (Fire) सोमवार की देर शाम तक भी नहीं बुझ पाई है। आगजनी की घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात हुई थी।

जिसमे अब भी लपटें उठ रही है। इस आगजनी की घटना के घंटों बीत जाने के बाद अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। इधर दमकल की गाड़ियों के दम इस आग को बुझाने में निकल गए।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी खबर : कोंडागांव की उपलब्धियों को नीति आयोग ने सराहा, ज़ारी किए 3 करोड़…

शनिवार-रविवार दरम्यानी रात से लगी इस आग (Fire) पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है। आखिरकार जेसीबी की मदद से अब अगरबत्ती के रॉ मटेरियल में लगी आग को बुझाने के लिए उन्हें हटाया जा रहा है।

Fire
Fire

भनपुरी इंडस्ट्रीयल एरिया में हनुमान मंदिर के नज़दीक मुकेश प्लाईवुड की फैक्ट्री है। इसी कारखाने में ही अगरबत्ती बनाने का काम किया जा रहा था।

अगरबत्ती और प्लाईवुड के रॉ मटेरियल में लगी आग आहिस्ते आहिस्ते इतनी भयावह हो गई की देखते ही देखते पुरे कारखाने को अपनी चपेट में ले लिया।

आलम ये है कि 30 घंटे से भी ज़्यादा का समय बीतने के बाद अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

Fire : चेंबर चेयरमेन योगेश अग्रवाल भी पहुंचे

इधर घटना की जानकारी पर छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन योगेश अग्रवाल और मंत्री संजय चौधरी भी मौके पर पहुंचे। योगेश ने अगरबत्ती कारखाने के संचालक प्रकाश लालवानी से मुलाकात की और उनसे घटना की जानकारी ली।

Fire
Fire

प्रकाश ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम आग कंट्रोल होने के बाद अब साथ नहीं दे रही है, जिस पर अग्रवाल ने संबंधित लोगो से चर्चा कर फायर ब्रिगेड की टीम को लाइनअप किया और मौके पर बुलवाया।