spot_img

salman khan का 55 वां जन्मदिन, फैंस को दिया ये संदेश, देखिये

HomeENTERTAINMENTsalman khan का 55 वां जन्मदिन, फैंस को दिया ये संदेश, देखिये

मुंबई / बॉलीवुड के दबंग खान सलमान (Salman Khan) आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर उन्होंने मीडिया के सामने अपने पनवेल फार्महाउस में अपने परिवार के साथ रात 12:00 बजे केक काटकर सभी को करोना से सचेत रहते हुए सादगी पूर्ण जन्मदिन मनाने का आग्रह किया है। जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया में भाईजान आज भी ट्रेंडिंग पर है उन्हें फ़िल्मी सितारों के साथ साथ फैंस अलग अलग तरह से विश कर रहे हैं।

सलमान (Salman Khan) ने अपने चाहने वालों के लिए कहा है कि मास्क पहने, हाथ धोते रहे और सोशल डिस्टेंसी का पालन करें। इस दौरान दबंग खान ने अपनी आने वाली फिल्म राधे के बारे में मीडिया कर्मियों से बात भी की उन्होंने कहा कि अगर आने वाले साल में सबकुछ ठीक रहा तो राधे साल 2021 में आप सबके सामने होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसके साथ ही उन्होंने कहा लोग अपनी जान की परवाह करें और स्वस्थ रहें जिस तरह लोगों की भलाई कर रहे हैं उसी तरह आने वाले साल में और अधिक नेक काम करें।

ज्ञात हो कि सलमान (Salman Khan)  का जन्मदिन उनके उनके फैंस हर साल 27 दिसंबर को बेहद धूमधाम से मनाते हैं इस दौरान कई जगह भाईजान के जन्मदिन की पार्टियां आयोजित होती थी . जिसे लेकर खान ने साफ कहां है कि कोरोना वायरस को देखते हुए इस साल किसी भी तरीके का जश्न में वह शामिल नहीं होंगे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)