spot_img

Viral Video पत्नी की सेवा में किस कदर हुए शायर, Husband Of Year 2020, देखिये

HomeCHHATTISGARHBILASPURViral Video पत्नी की सेवा में किस कदर हुए शायर, Husband Of...

साल 2020 जाने को है ऐसे में बेस्ट ऑफ़ ईयर अवार्ड की घोषणा शुरू हो गई है। ऐसे में बिलासपुर आईजी दीपांशु काबरा ने एक वायरल वीडियो(Viral Video)  शेयर करते हुए HusbandOfYear2020 के लिए एक ऐसे पति को नामांकित किया है जिसकी बातें सुनकर हर व्यक्ति हंस हंस कर लोटपोट हो जायेगा।

दरअसल इस वीडियो में दिखने वाला शख्श अपनी पत्नी द्वारा दिए गए टास्क को इतनी तल्लीनता से पूरा करता है जिसे सुनकर हर पति को सीख लेनी चाहिए कि कोई भी काम अगर दिल से किया जाये तो उसमे सिर्फ आनद ही आता है।

भैयाजी ये भी देखे –हाईकोर्ट ने किया न्यायधीशों का तबादला, जानिए किन्हें किस जिले की…

वायरल वीडियो (Viral Video) में दिखने वाले महाशय बेहद इंट्रेस्टिंग अंदाज़ में बता रहे है कि वो कैसे सुबह की चाय से लेकर दोपहर का खाना और रात का डिनर तैयार कर वो पत्नी के पेअर भी दबाते हैं और वो भी ख़ुशी ख़ुशी जिसे शेयर करते हुए आई जी ने कैप्शन दिया है। अपने Humor से मुसीबतों के हौसले पस्त करे जो “वो पतिदेव हैं”Face with tears of joy कहते हैं “नजरिया बदलने से चुनौतियों में भी मज़ा आने लगता है”. ये जनाब इसकी सबसे बड़ी मिसाल है। #JustForLaugh.

भैयाजी ये भी देखे- Viral Video : जांगर चलाने वाला युवक जिसे जंगल से है…

इस वीडियो को देखने के बाद इस युवक के पास खड़े सभी मित्र एक ही बात कह रहे हैं भाई जस तोरी गति तस मोरी गति ?इस वीडियो को देख कर सभी पुरुषो को शिक्षा लेने चाहिए कि अगर मुसीबत को इंसान चुनौती मान ले तो फिर काम का मजा ही कुछ और है।

भैयाजी ये भी देखे-रायपुर के निर्माणाधीन अंडरब्रिज के पास मिली युवक की लाश, गंज पुलिस जुटी जाँच में