spot_img

Drug racket : पुलिस से बचने व्हाट्स एप कॉलिंग, शातिर युवती चला रही थी धंधा…

HomeCHHATTISGARHDrug racket : पुलिस से बचने व्हाट्स एप कॉलिंग, शातिर युवती चला...

रायपुर। ड्रग रैकेट (Drug) मामलें में राजधानी पुलिस ने दो फ़रार आरोपियों को धर दबोचा है। इसमें में लड़की भी शामिल है। इन दोनों के कब्ज़े से कोकीन भी बरामद किया गया है। इधर शहर के अंदर ड्रग तस्करी (Drug) के मामलें में अब तक तक़रीबन डेढ़ दर्जन गिरफ्तारी होने की बात कही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : ड्रग पैडलर रायडेन बेथेलो की जमानत याचिका खारिज

वही पुलिस अब इन दोनों के नेटवर्क में कारोबार करने वालों की खोजबीन में जुटी हुई है।ये दोनों शातिर आरोपी पुलिस से बचने के लिए मोबाईल नंबर से फोनकॉल की बजाए फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सअप कॉलिंग का इस्तमाल एक दूसरे से कॉन्टेक्ट करने के लिए करते थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार देर शाम इन दोनों की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार किए गए आरोपी में हर्षवर्धन शर्मा और युवती का नाम लखप्रीत सिंह कौर बताया गया है।

Drug Harshvardhan Sharma
Drug Harshvardhan Sharma

पुलिस ने हर्षवर्धन शर्मा को राजेंद्र नगर इलाके से घेराबंदी कर दबोचा है। उसकी वाहन की तलाशी लेने पर उसके वाहन से 3.62 ग्राम कोकिन (Drug) जप्त किया गया। जिसके बाद हर्षवर्धन ने पूछताछ के दौरान अपनी साथी भिलाई निवासी लखप्रीत कौर के साथ मिलकर इसका धंधा करना क़बूला।

लखप्रीत को हर्षवर्धन की गिरफ्तारी की ख़बर मिलते ही वो भागने के फिराक में थी मगर उसे भी दबोचने में पुलिस टीम को सफलता मिली। लखप्रीत के कब्जे से 3.48 कोकिन जप्त किया गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जान रही है।

Drug डीलर राॅयडेन से खुले थे राज़

आरोपी राॅयडेन बोथेलो की गिरफ्तारी से इन दोनों के राज खुले थे। जिसक बाद पुलिस को चकमा देकर आरोपी हर्षवर्धन शर्मा एवं लखप्रीत कौर दोनों फरार होकर दिल्ली में जाकर महीनों तक छिपे रहें। रायपुर में पुलिस की पड़ताल कमज़ोर पड़ता देख दोनों ने वापस रायपुर आने का मन बनाया और यहाँ पहुंच गए।

युवती लखप्रीत कौर दिल्ली, मुम्बई एवं नागपुर में वहां के सप्लायरों के संपर्क कर लगातार सक्रिय रहकर कोकिन मंगाती थी। जिसके बाद हर्षवर्धन के साथ मिलकर अपने विश्वासपात्र लोेगों, साथियों एवं पार्टीयों में इसकी सप्लाई करती थी।