spot_img

कारोबारी के बेटे अक्षत ने खुद ही दी थी अपनी मौत की सुपारी…नौकर निकला हत्यारा

HomeCHHATTISGARHकारोबारी के बेटे अक्षत ने खुद ही दी थी अपनी मौत की...

अंबिकापुर। सरगुजा संभाग के स्टील कारोबारी के बेटे अक्षत अग्रवाल हत्याकांड मामलें में पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। अक्षत का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि कारोबारी का नौकर ही है। हैरानी की बात ये है कि अक्षत ने खुद ही अपनी मौत की सुपरी दी थी। अब पुलिस इसके पीछे की वज़ह जानने के लिए छानबीन कर रही है।

ये ख़बर भी पढ़े : राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस : पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा-और भी…

21 अगस्त को चठिरमा जंगल किनारे एक कार में स्टील कारोबारी के पुत्र अक्षत अग्रवाल की खून से लथपथ लाश मिली थी। अक्षत की तीन राउंड गोली मारकर हत्या की गई थी। इस मामलें में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिससे पूछताछ के बाद शुक्रवार को एसपी योगेश पटेल ने घटना से जुडी सभी जानकारी मीडिया के समक्ष रखी।

ये ख़बर भी पढ़े : बृजमोहन ने युवाओं को दिया सफलता का मूलमंत्र, बोले-राजनीति में पद नहीं संबंध महत्वपूर्ण

एसपी पटेल ने बताया कि मृतक अक्षत अग्रवाल के नौकर ने ही उसकी हत्या की थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि अक्षत अगरवाल ने खुद को जान से मारने की सुपारी दी थी। मौत का सौदा 50 हजार नगद, सोने की चेन और सोने का कड़ा में हुआ था, लेकिन मृतक अक्षत अग्रवाल अपने आप को मारने आरोपी नौकर को सुपारी क्यों दी पुलिस इसकी जांच कर रही है। आरोपी से हत्या में उपयोग किए गए तीन पिस्टल समेत जिंदा कारतूस जब्त किये गए हैं।