spot_img

रायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव को लेकर बोले प्रभारी, ये भाजपा की पारंपरिक सीट…काम आएंगे बृजमोहन के अनुभव…

HomeCHHATTISGARHरायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव को लेकर बोले प्रभारी, ये भाजपा की...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने हैं। जिसकी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी जुटी हुई है। विष्णु देव सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के उपचुनाव प्रभारी स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने मीडिया से बातचीत में जीत का दावा किया है।

रायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा में व्यक्तिगत किसी की इच्छा नहीं होती। बृजमोहन अग्रवाल बहुत वरिष्ठ नेता है, लेकिन उन्होंने कभी अपनी इच्छा व्यक्त नहीं की। उनका मार्गदर्शन और सुझाव मिलता रहा है। इस उप चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल का अनुभव बहुत बड़ा कारगर सिद्ध होगा। रायपुर दक्षिण भाजपा का पारंपरिक सीट है, बृजमोहन अग्रवाल रिकार्ड मतों से जीतते आए हैं अब हम और इससे आगे बढ़ेंगे। मुझे लगता है डबल इंजन सरकार के लिए जनता पूरी तरह तैयार है।

इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात और ट्रेनों के रद्द होने से जुड़े सवाल पर कहा कि छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के रद्द होने को लेकर कहा- जिस तरीके से रेल की दुर्घटनाएं हो रही है, पटरी की मरम्मत और और रेलवे का इलेक्ट्रिफिकेशन हो रहा है। इस वजह से रेल परिचालन बाधित हो रहा है, 2047 तक विकसित भारत बनाना है। प्रधानमंत्री ने कहा है इसमें रेलवे का भी अहम योगदान होगा। आने वाले दिनों में रेलवे की सुविधा बेहतर होगी।