spot_img

सांसद संतोष के बयान पर भड़के भूपेश, कहा-दिवंगतों से सवाल करती है भाजपा

HomeCHHATTISGARHसांसद संतोष के बयान पर भड़के भूपेश, कहा-दिवंगतों से सवाल करती है...

रायपुर। राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखा पलटवार किया है। बघेल ने कहा कि “कोई भी व्यक्ति स्वर्गवासी हो जाये तो उससे सवाल कैसे कर सकते है, जब सवाल का जवाब देने के लिये वो व्यक्ति उपस्थित नहीं है।

ये ख़बर भी देखे : जनजातीय विश्वविद्यालय खोलने शिक्षा मंत्री से मिले बृजमोहन, कांग्रेस पर साधा…

भारतीय जनता पार्टी हमेशा दिवंगत से सवाल करते है गांधी जी से, नेहरू जी से, इंदिरा जी से सवाल करते है। आज मेरे पिताजी से सवाल कर रहे है, मूर्खता की हद हो गयी। मेरे पिताजी से राजनीतिक विरोधाभास थे। उनकी लाइन अलग थी, मेरे लाइन अलग थी।

वो कहां आते थे, कहां जाते थे ? उन्होंने सर्वोदय से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की और अंतिम क्षणों में यही बात कर रहे थे कि बुद्ध की बात कहते थे बुद्ध के बिना पूरी दुनिया में शांति नहीं हो सकती। उस व्यक्ति के बारे में इस प्रकार ओछी बयान देना बताता है कि संतोष पांडेय की मानसिकता क्या है ? ऐसी मानसिकता वाले व्यक्ति को मैं कोई जवाब नहीं देना चाहता।

ये ख़बर भी देखे : IED ब्लास्ट में बच्चे की हुई थी मौत, नक्सलियों ने मांगी माफ़ी…

घटिया मानसिकता के व्यक्ति है। किसके साथ संबंध है, किसके साथ नहीं। सब लोग जानते है नक्सली भारतीय जनता पार्टी के मंत्रियों के बंगले में उनके कार्यालय में हफ्ता वसूली किया करते थे। दिवंगत हो गये उनके बारे में सवाल खड़ा करना बड़े ही दुर्भाग्य की बात है।