spot_img

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर की हॉट तस्वीरें…

HomeENTERTAINMENTमालदीव में छुट्टियां मना रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर की हॉट तस्वीरें...

मुंबई। अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, यहां से अपने फैंस के लिए उन्होंने समुद्र के किनारे फलों का आनंद लेते हुए कई फोटोज शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर मलाइका के 18.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ये ख़बर भी देखे : वेब सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ एक्ट्रेस कुशा कपिला ने कहा-दिव्येंदु एक लीजेंड हैं…

उन्‍होंंने यहां अपनी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्‍हें मालदीव के एक रिसॉर्ट में सफेद बाथरोब पहने हुए देख सकते हैं।

नीले समुद्र की खूबसूरत पृष्ठभूमि के सामने पोज देते हुए मलाइका ताजे फलों का लुत्फ उठाती हुईंं दिख रही हैं। पोस्ट का कैप्शन है: “बस मैं और मेरा फल….. डिटॉक्स , एंटीऑक्सीडेंट।”

एक प्रशंसक ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “आप 50 की उम्र में भी एक आकस्मिकता से भरी शख्सियत हैं।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा: “हॉटी।”

मलाइका एमटीवी इंडिया के लिए वीजे के रूप में दिखाई दी हैं, जिसमें ‘क्लब एमटीवी’, ‘एमटीवी लवलाइन’, ‘एमटीवी स्टाइल चेक’ और ‘स्टाइल मंत्र’ जैसे शो होस्ट किए हैं। वह ‘नच बलिए’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘परफेक्ट ब्राइड’, ‘झलक दिखला जा’,

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’, ‘एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ जैसे रियलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं। मलाइका रियलिटी सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में भी नजर आ चुकी हैं।

यह शो नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा किरण सजदेह के निजी और पेशेवर जीवन पर केंद्रित है। वह ‘मूविंग इन विद मलाइका’ शो में भी नजर आ चुकी हैं।

मलाइका ने 1998 में बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता अरबाज खान से शादी की थी, हालांकि इस जोड़े ने 11 मई, 2017 को तलाक की घोषणा की। उनका एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है।

उन्होंने 2008 में अरबाज के साथ मिलकर फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने अरबाज खान प्रोडक्शन नामक कंपनी की स्थापना की, जिसने ‘दबंग’ फिल्म बनाई।

फिल्म में सलमान खान मुख्य पुलिस अधिकारी चुलबुल पांडे की भूमिका में थे और सोनाक्षी सिन्हा उनकी प्रेमिका रज्जो पांडे की भूमिका में थीं।

मलाइका को 1998 की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैय्या छैय्या’ में उनके डांस के लिए भी जाना जाता है, जिसका निर्देशन मणिरत्नम ने किया था और जिसमें शाहरुख खान, मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा ने अभिनय किया था।