spot_img

अग्रवाल सभा कार्यकारिणी की हुई बैठक, अग्रसेन जयंती की तैयारियों पर हुई चर्चा

HomeCHHATTISGARHअग्रवाल सभा कार्यकारिणी की हुई बैठक, अग्रसेन जयंती की तैयारियों पर हुई...

रायपुर। विगत दिनों अग्रवाल सभा कार्यकारिणी की बैठक अग्रसेन भवन जवाहर नगर में सम्पन्न हुई। जिसमें अग्रवाल सभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल के नेतृत्व में समस्त अग्रबंधुओं ने प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी अग्रसेन जयंती महोत्सव् धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाने का निर्णय किया।

ये ख़बर भी देखे : शंकराचार्य के प्राकट्य महोत्सव में शामिल हुए सांसद बृजमोहन अग्रवाल

अग्रवाल सभा के प्रवक्ता योगेश अग्रवाल ने बताया कि इस अवसर पर अग्रवाल सभा द्वारा संचालित अग्रसेन धाम, सालासरधाम एवं सालासर बालाजी मंदिर के संचालन एवं अग्रवाल सभा के रिक्त पदों पर नियुक्ति बाबत भी चर्चा हुई। जिसमें सभी कार्यकारिणी सदस्यों की सहमति से दो उपाध्यक्ष और दो मंत्रियों की नियुक्ति की गई। उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल जवाहर नगर एवं विनोद अग्रवाल पुरानी बस्ती तथा मंत्री भाई रमेश सांवड़िया चौबे कालोनी एवं कैलाश अग्रवाल सदर बाज़ार को मनोनीत किया गया।

योगेश ने आगे बताया कि बैठक के एजेण्डा अनुसार अग्रसेन जयंती महोत्सव पर चर्चा हुई, जिसमें विशेष रूप में जयंती प्रभारी मंत्री मनीष अग्रवाल एवं शोभा यात्रा प्रभारी के रूप में विनय बजाज की नियुक्ति की गई। अग्रवाल सभा कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए निर्णय के मुताबिक जयंती प्रभारी – मनीष अग्रवाल, शोभायात्रा प्रभारी –विनय बजाज, उपाध्यक्ष –प्रदीप अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, मंत्री–कैलाश अग्रवाल, रमेश सांवड़िया, अग्रसेन धाम बुकिंग प्रभारी–सतपाल जैन, कृष्ण कुमार अग्रवाल,

ये ख़बर भी देखे : साय सरकार में कल पहली बार सीएम हाउस में होगी कैबिनेट…

सालासर धाम बुकिंग प्रभारी– ईश्वर प्रसाद अग्रवाल और सालासर मंदिर प्रभारी –सुरेश गोयल की नियुक्ति की गई है। समस्त नव नियुक्त पदाधिकारियों को सभा की ओर से एवम् उपस्थित समस्त सदस्यों की और से बधाइयाँ प्रेषित की गई। इस अवसर पर सभा के सभी सम्मानित पदाधिकारीगण एवं मोहल्ला समिति के संयोजक व सहसंयोजक काफ़ी संख्या में मौजूद थे। बैठक का कुशल संचालन महामंत्री मनमोहन अग्रवाल द्वारा किया गया।