spot_img

Abhishek Bachchan का बढ़ा तोंद, जानिए क्या वजह है बाबू मोशाय बनने की

HomeENTERTAINMENTAbhishek Bachchan का बढ़ा तोंद, जानिए क्या वजह है बाबू मोशाय बनने...

मुंबई / इन दिनों जूनियर बच्चन (abhishek bachchan) की एक फोटो बहुत अधिक चर्चा में हैं जिसमे वे मोटे तगड़े लुक में एकदम अलग नज़र आ रहे है। दरअसल अभिनेता अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan)इस समय कोलकाता में अपनी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग कर रहे है।इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक को देखकर हर कोई चौक गया था। क्योकि जिस स्मार्ट हैंडसम जूनियर बच्चन के पीछे दुनियां दीवानी है उससे वे एकदम अलग नज़र आ रहे थे।

abhisekh
abhisekh

इन तस्वीरों में अभिषेक को पहचानना बहुत मुश्किल था।लटका हुआ पेट साइड बाल और गोलुमोळु बंगाली बाबू वाले लुक में अभिषेक को पहचानना कठिन था लेकिन, उतना ही मुश्किल था अभिषेक का इस किरदार में बने रहना। क्योंकि, इस किरदार के लिए अभिषेक ने अपना वजन थोड़ा बढ़ाया था।ज्ञात हो कि लॉक डाऊन से पहले ही अभिषेक अपनी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग कोलकाता में कर रहे थे।

भैयाजी ये भी देखे – LAW: लव जिहाद के बाद इस कानून को लाने की तैयारी…

abhishek bachchan कोलकाता को कहते हैं दूसरा घर

अन्नपूर्णा घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ एक क्राइम थ्रिलर है जिसका मुख्य किरदार वर्ष 2012 में आई सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ से प्रेरित है। फिल्म का निर्माण अभिनेता शाहरुख खान अपने कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) के लिए कोलकाता में शूटिंग करना बहुत आनंदमय अनुभव रहता है। उनका कहना है कि एक तरह से कोलकाता उनका दूसरा घर है। यहां उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिलता है। उनके पिता अमिताभ बच्चन को यहां जमाई बाबू कह कर बुलाते हैं।