spot_img

बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर हुई फूड पॉइजनिंग का शिकार, अस्पताल में भर्ती

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर हुई फूड पॉइजनिंग का शिकार, अस्पताल में भर्ती

मुंबई। हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाली बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को फूड पॉइजनिंग के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये खबर भी देखें : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का वीडियों VIRAL, इस गाने पर किया डांस

जान्हवी काफी दिनों से असहज महसूस कर रही थी, इसी कारण उन्होंने आराम करने के लिए बुधवार के अपने सभी अपॉइंटमेंट रद्द कर दिए थे। लेकिन गुरुवार को उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह गंभीर फूड पॉइजनिंग का मामला है। मुंबई में मूसलाधार बारिश के कारण संक्रमण और बीमारियां बढ़ गई हैं। एक्‍ट्रेस Janhvi Kapoor एक-दो दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी।

जान्हवी के पास फिलहाल दो फिल्में हैं। ‘उलझ’ में वह दूतावास के उप उच्चायुक्त की भूमिका में नजर आएंगी। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह एक युवा अधिकारी की कहानी है, जिसके परिवार में देशभक्तों की विरासत है, जो अपने घर से दूर एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझी हुई है। उनके (Janhvi Kapoor) पास ‘देवरा: पार्ट 1’ भी है।

इसमें वह ‘आरआरआर’ स्टार एनटीआर जूनियर और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी। इसका निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है। यह 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।