spot_img

औचक निरीक्षण पर कलेक्टर पहुंचे स्कूल, टीचर कैंडी क्रश खेलते हुए मिले, सस्पेंड

HomeNATIONALऔचक निरीक्षण पर कलेक्टर पहुंचे स्कूल, टीचर कैंडी क्रश खेलते हुए मिले,...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संभल कलेक्टर ने प्राइमरी स्कूल के टीचर को स्कूल में कैंडी क्रश गेम खेलते पकड़ लिया। मोबाइल की हिस्ट्री चेक कराई तो हैरान रह गए। मास्टर साहब करीब 3 घंटे से मोबाइल में ही व्यस्त थे। करीब डेढ़ घंटे से गेम खेल रहे थे।

इस दौरान यूट्यूब-फेसबुक और इंस्टाग्राम भी चलाया। डीएम डॉ. राजेंद्र पैंसिया ने टीचर प्रियम गोयल को जमकर फटकार लगाई। फिर बच्चों की कॉपियां चेक कीं, तो 1 पेज में 30 गलतियां मिलीं। इस पर डीएम बिफर गए। उन्होंने प्रियम गोयल को टीचर को सस्पेंड करने आदेश दिए। पूरा मामला गांव शरीफपुर के प्राइमरी स्कूल का है। स्कूल में 5 सहायक टीचर हैं। 2 महिला शिक्षामित्र भी हैं।​​​​​​ बुधवार को कलेक्टर डॉ. राजेंद्र पैंसिया अचानक स्कूल पहुंच गए। यह देखकर अध्यापकों में अफरा-तफरी मच गई।

टीचर बोला-मैं स्कूल में नहीं, बस में कैंडी क्रश खेला

इस मामले में टीचर प्रियम गोयल से बात की। उन्होंने कहा- मैं रात को एक शादी में गया था। वहां से बस से आया था। बस में मैंने कैंडी क्रश खेला था। स्कूल में कैंडी क्रश नहीं खेल रहा था। रात को 12 बजे के बाद समय शुरू होता है। जब डीएम सर आए तो उन्होंने मेरा मोबाइल मांगा। मैंने अपना मोबाइल दिया।

मोबाइल में डिटेल 12 बजे के बाद की शो होती है। समय पर मैं स्कूल पहुंच गया था। मेरा मोबाइल अभी स्क्रीन पर लगा है और मैं आपसे बात कर रहा हूं तो यह भी रिकॉर्ड हो रहा है कि मैंने इतने टाइम पर आपसे बात की। इसलिए ज्यादा समय में आपसे बात नहीं कर सकता हूं। टीचर प्रियम गोयल को पहली पोस्टिंग दिसंबर-2020 में गांव शरीफपुर के प्राइमरी स्कूल में हुई थी।