spot_img

जीत के बाद बोले बृजमोहन, जनता ने भरपूर स्नेह दिया…ये रिकार्ड उसी का नतीज़ा…

HomeCHHATTISGARHजीत के बाद बोले बृजमोहन, जनता ने भरपूर स्नेह दिया...ये रिकार्ड उसी...

रायपुर। रायपुर लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को एक बार फिर से नया इतिहास रच दिया है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार विकास उपाध्याय को 5,75,285 वोटों से हराया है। बृजमोहन अग्रवाल ने अपनी इस जीत का श्रेय पार्टी नेतृत्व के साथ ही पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों और रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता को दिया है।

ये ख़बर भी देखें : रायपुर ने छत्तीसगढ़ में बनाया रिकार्ड, 5 लाख 75 हज़ार की…

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर विश्वास जताया और रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने उस विश्वास पर मुहर लगाई है। इस जीत में भाजपा कार्यकर्ताओं का बड़ा योगदान रहा जिन्होंने भीषण गर्मी में पूरी लगन के साथ काम किया और जनता के बीच में पार्टी की कार्ययोजना को बाखूबी रखने में सफल रहे।

ये ख़बर भी देखें : दुर्ग से “विजय बघेल” को मिली विजय, जांजगीर से कमलेश जांगड़े…

उन्होंने अपनी जीत के लिए क्षेत्र की जनता का आभार देते हुए कहा कि जनता ने शुरू से ही उनको स्नेह दिया है इसका ही नतीजा है कि एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में वो नया रिकॉर्ड बनाने में सफल रहे। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह पहला मौका है जब उनको दिल्ली में रायपुर का नेतृत्व करने को मिल रहा है, वो जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरने की कोशिश करेंगे। यह विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ का चुनाव था। जिसमे रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ की जनता ने मोदी जी और भाजपा पर विश्वास जताया है।