spot_img

महाराष्ट्र में सियासी पारा फिर चढ़ा, फडणवीस बोले सही समय पर लेंगे शपथ

HomeNATIONALमहाराष्ट्र में सियासी पारा फिर चढ़ा, फडणवीस बोले सही समय पर लेंगे...

मुंबई। महाराष्ट्र (Government of Maharashtra) में सियासत फिर से तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दावा किया है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जल्द बन सकती है।

मंत्री पाटिल के बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया आई है, उन्होंने कहा है कि इस बार शपथ ग्रहण समारोह सही समय पर होगा, सुबह के वक्त नहीं होगा। महाराष्ट्र (Government of Maharashtra) में बयानबाजी शुरू होने पर मीडिया ने जब देवेंद्र फडणवीस से सवाल दोगे तो उन्होंने जवाब दिया कि राज्य में महाराष्ट्र विकास अघाड़ी की सरकार गिर जाएगी, उसके बाद सही समय पर शपथ ग्रहण समारोह होगा।

भैयाजी ये भी देखे – सीमा में गश्त कर रहे जवानों के नाइट विजन उपकरण अब बनेंगे कानपुर में

मंत्री ने सरकार बनाने का दावा किया था

आपको बता दे कि महाराष्ट्र में विधान परिषद के चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह मत समझो कि राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी, आपको साफ-साफ बता रहा हूं आने वाले दो-तीन महीने में महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनने जा रही है और आप लोग इसे याद रखिएगा।

भैयाजी ये भी देखे – बर्फबारी से जम्मू-कश्मीर के रास्ते बंद, राजस्थान-हिमाचल में बारिश का अंदेशा

आपको बता दें कि, पिछले साल 23 नवंबर को ही बीजेपी ने महाराष्ट्र में सरकार (Government of Maharashtra) बनाई थी, जो सिर्फ 80 घंटे के लिए ही टिक पाई थी। देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार ने सुबह-सुबह राजभवन में शपथ ले ली थी, लेकिन जब बहुमत साबित करने के बारी आई तो उससे पहले ही अजीत पवार अपनी पार्टी के पास वापस चले गए थे।