spot_img

थानेदार ने ठेले वाले को कार से कुचला, भीड़ जुटी तो रिवाल्वर निकालकर दी धमकी और हुआ फरार

HomeCHHATTISGARHथानेदार ने ठेले वाले को कार से कुचला, भीड़ जुटी तो रिवाल्वर...

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में तैनात दरोगा ने तेज रफ्तार कार चलाकर ठेला चालक को अपनी चपेट में लिया और 100 मीटर तक घसीट दिया। भीड़ ने थानेदार की गाड़ी रुकवाई, तो उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाली और लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। सीओ बिलारी डा.अनूप सिंह बिलारी और कुंदरकी थाना प्रभारियों व फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग शव लेकर गए। कुंदरकी के सलीम अहमद ठेले पर चूड़ी व सौंदर्य प्रसाधन बेचता था।

दिनदहाड़े कुचला, फिर दिखाई वर्दी की गर्मी

सोमवार सुबह करीब आठ बजे सलीम अहमद घर से ठेला लेकर फेरी लगाने के लिए निकला था। दोपहर में हाईवे के किनारे फेरी लगा रहा था। फायर स्टेशन के सामने बिलारी की ओर से आ रही कार ने ठेले में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सलीम कार के बोनट से टकराते हुए कार के नीचे गिरा और कार में फंस गया। कार चालक ने घायल सलीम को घसीटते हुए गाड़ी भगाने का प्रयास किया।

हाईवे पर शव रख किया हंगामा

ग्रामीणों ने मृतक का शव रखकर हाईवे को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ बिलारी डॉ.अनूप सिंह, बिलारी व कुंदरकी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस अफसरों ने समझाकर शांत कराया। मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामले में पुलिस महकमें के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है, कि मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।