spot_img

झूठ का पुलिंदा नहीं, धरातल पर उतरने वाला बनाएंगे बीजेपी का मेनिफेस्‍टो: विजय बघेल

HomeCHHATTISGARHझूठ का पुलिंदा नहीं, धरातल पर उतरने वाला बनाएंगे बीजेपी का मेनिफेस्‍टो:...

रायपुर। पार्टी का घोषणापत्र (VIJAY BAGHEL) उसका प्रतिबिंब होता है। हमारा घोषणा पत्र कांग्रेस की तरह झूठ का पुलिंदा नहीं होगा। जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार सबका साथ और सबका विकास के साथ काम कर रही है। उसी के अनुरूप सच्चे संकल्प पत्र के रूप में हम घोषणा पत्र बनाएंगे। यह कहना है छत्तीसगढ़ भाजपा के घोषणा पत्र समिति के संयोजक व दुर्ग सांसद विजय बघेल का।

लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप बने घोषणा पत्र

विजय ने मीडिया से बातचीत में कहा (VIJAY BAGHEL)  कि जल्द ही समिति की बैठक लेकर प्रदेश की तमाम परिस्थितियों पर विचार करेंगे। पहली प्राथमिकता लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप घोषणा पत्र बने। सबसे बड़ी चुनौती है कि घोषणा पत्र धरातल पर उतरने वाला हो। वह कांग्रेस के घोषणा पत्र की तरह झूठ का पुलिंदा न हो, क्योंकि झूठ बोलना हमारी नीति और नीयत नहीं है।

सरकार का चेहरा भ्रष्टाचार के कारण हुआ बेनकाब

बघेल ने कहा कि वर्तमान सरकार का चेहरा भ्रष्टाचार (VIJAY BAGHEL)  के कारण बेनकाब हो चुका है। आगे भी यही हाल रहा तो पता नहीं जनता क्या कर डाले। 2018 में हमारी सरकार जो चली गई, उसका मुख्य कारण कांग्रेस के घोषणा पत्र रूपी झूठ का पुलिंदा ही था। आज साढ़े चार साल बाद भी कई घोषणाएं धरातल पर नहीं आई है। कांग्रेस के 36 वादों में एक भी वादा धरातल पर सही ढंग से नहीं नजर आया।

शराबबंदी को लेकर जनता से लेंगे राय

बघेल ने कहा कि शराबबंदी पर जनता के सुझाव के अनुसार काम करना है। कांग्रेस ने शराबबंदी करने का वादा किया था, इसमें क्या हुआ सभी को जानकारी है।