spot_img

त्योहारों के मद्देनज़र रायपुर कलेक्टर लेंगे समाजिक संस्था की बैठक

HomeCHHATTISGARHत्योहारों के मद्देनज़र रायपुर कलेक्टर लेंगे समाजिक संस्था की बैठक

रायपुर। कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन (Collector Dr. S. Bharatidasan) ने कोरोना काल की वर्तमान परिस्थितियों में दीपावली पर्व पर स्वयंसेवी संस्थाओं की भूमिका के संबंध में आवश्यक चर्चा करने के लिए नगर के स्वयंसेवी संस्था और सामाजिक संगठनों की बैठक 9 नवंबर सुबह 11 बजे रेडक्रास सभाकक्ष कलेक्ट्रेट में आहूत की है।

भैयाजी ये भी देखें – केबिनेट मंत्री व संसदीय सचिव विकास कार्यों का सौगात देने पहुँचे…

बैठक का उद्देश्य

कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन (Collector Dr. S. Bharatidasan) ने    कोविड-19 के तहत सामाजिक व फ़िज़िकल दूरी के सिद्धांत का अनुपालन सुनिश्चित करने व इस बैठक में हर संस्था से केवल एक पदाधिकारी को आमंत्रित किया गया है।  इस मौके पर कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन (Collector Dr. S. Bharatidasan) के अलावा शहर में सेवा रत सभी एन जी ओ इस बैठक में शामिल होंगे।

भैयाजी ये भी देखें –एक ही परिवार के 5 लोगो की संदिग्‍ध मौत, पुलिस जुटी…

ज्ञात हो कि रायपुर कलेक्टर ने इससे पहले भी आम नागरिको से कोरोना से बचाव के लिए विशेष सावधानी बरतने कहा था लॉकडाउन और अनलॉक के बाद भी रायपुर कलेक्टर भारतीयदासन ने जिलेवासी किस तरह से अपने आदतों में बदलाव करके कोरोना संक्रमण से बच सकते है,इस पर चर्चा कि थी।उन्होंने जनता के लिए एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे मौसा में किस तरह बदलाव आ रहा और कैसे कोरोना से बचे इसका निर्देश था।

भैयाजी ये भी देखे –BREAKING: 8 माह बाद शुक्रवार से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, बड़े पर्दे का…