spot_img

गागड़ा ने विधायक से कहा – आरोप सिद्ध करें नहीं तो दस दिन बाद करूँगा मानहानि का केस

HomeCHHATTISGARHगागड़ा ने विधायक से कहा – आरोप सिद्ध करें नहीं तो दस...

बीजापुर। पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने विधायक विक्रम मंडावी के तमाम आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने साथ खुद पर लगे आरोपों को सिद्ध करने के लिए विधायक विक्रम मंडावी को दस दिनों को महुलत दी है। इसके बाद गागड़ा मानहानि का दावा करने के लिए कोर्ट की शरण में जाएंगे।

बुधवार को विक्रम मंडावी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर महेश गागड़ा पर कथित तौर पर ब्लैकमेलिंग और अवैध तरीके से 91 लाख रूपये की वसूली करने का आरोप लगाया था। इससे जुड़े कुछ दस्तावेज सबूत के तौर पर विक्रम मंडावी ने मीडिया को दिखाए थे। इसके तुरंत बाद गागड़ा ने भी एक प्रेस कांफ्रेंस कर इन आरोपों का खंडन किया है।

महेश गागड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस कहा है कि मैंने तेंदू पत्ता श्रमिकों के भुगतान का मुद्दा उठाया था। इस मामले में विधायक विक्रम मंडावी ने जांच नहीं की। उन्होंने आगे कहा कि मेरे रिश्तेदार के खाते में रूपये ट्रांसफर की बात विक्रम मंडावी ने कही है। सरकार इनकी है, पुलिस इनका है और प्रशासन भी इनका ही है। इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। कब रूपये खाते में जमा हुआ है। किस लिए जमा हुआ है।

गागड़ा ने कहा है कि विधायक ने जिस तरह से ठेकेदार का प्रवक्ता बनकर मुझपर आरोप लगाया है। बहुत ही घटिया और हास्यस्पद है। इसके जांच के लिए मैंने ज्ञापन पुलिस अधीक्षक के नाम बनाया है और उसे सौंपने जा रहा है। दस दिन के भीतर जांच नहीं हुई तो मैं न्यायलय की शरण में जाऊंगा।