spot_img

अमित शाह पहुंचे पश्चिम बंगाल, ममता के बिगड़े तेवर कहा ‘लंच डिप्लोमेसी’

HomeNATIONALCOUNTRYअमित शाह पहुंचे पश्चिम बंगाल, ममता के बिगड़े तेवर कहा 'लंच डिप्लोमेसी'

पश्चिम बंगाल /बंगाल में भी अब सियासी दांवपेज तेज हो गए है। जिसके चलते बीजेपी अपना राजनितिक खेल खेलने तैयार हो गई है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा के केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah in West Bengal) दो दिवसीय दौरे पर आज पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि अमित शाह (Amit Shah in West Bengal) अपने इस दौरे में पूरी तरह आदिवासी और दलितों को रिझाने में लगे हैं जिसके चलते वे आदिवासी और शरणार्थी परिवारों के साथ दोपहर का भोजन भी करने वाले हैं।

भैयाजी ये भी देखे –सेना में समय से पहले हुए रिटायर, तो पेंशन मिलेगी कम!

ममता बनर्जी के तेवर तेज

एक तरफ अमित शाह के बंगाल दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता में उत्साह है तो दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तेवर तेज हो गए हैं उन्होंने अमित शाह (Amit Shah in West Bengal) के ‘बंगाल दौरे और दोपहर के भोजन को लंच डिप्लोमेसी’ नाम दिया है।इसके साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तत्काल प्रभाव से नवान्न में आदिवासी, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उनके लिए कई कल्याकारी योजनाओं कर ऐलान किया है।

भैयाजी ये भी देखे –सिंहदेव बोले, Corona vaccine के लिए 530 कोल्ड-चेन 80 नए प्वाइंट…

पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने अमित शाह की यात्रा के बारे में जानकारी दी है कि पहले दिन 5 नवंबर को अमित शाह समाज के विभिन्न वर्गों के पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलने के लिए बांकुरा जाएंगे। बैठक में पश्चिम बंगाल के दक्षिणी क्षेत्र की 70 से अधिक विधानसभा सीटों को शामिल करते हुए दो जोन, रार और हुगली-मिदनापुर के पार्टी कार्यकर्ता बैठक में भाग लेंगे।

अमित शाह कहा कहा जाएंगे

वह बांकुड़ा जिले के चतुरडीह गांव में एक आदिवासी घर में दोपहर का भोजन करेंगे।इसके साथ ही शुक्रवार को अमित शाह राज्य की राजधानी में कई बैठकें करेंगे। इसमें कोलकाता के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही दक्षिण मध्य बंगाल और कोलकाता क्षेत्र में नबाद्वीप के 80 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारी शामिल होंगे।इसके साथ ही शाह शुक्रवार को दक्षिणेश्वर काली मंदिर भी जाएंगे। इसके बाद कोलकाता के गौरांगनगर इलाके में एक शरणार्थी के घर में दोपहर का भोजन करेंगे।