spot_img

बड़ी ख़बर : जबलपुर में पलटी छत्तीसगढ़ पुलिस की गाडी, ड्राइवर की मौत…

HomeCHHATTISGARHBILASPURबड़ी ख़बर : जबलपुर में पलटी छत्तीसगढ़ पुलिस की गाडी, ड्राइवर की...

मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ से जबलपुर पहुंची एक पुलिस टीम के साथ भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं एक सब इंस्पेक्टर, एएसआई, हेड कॉन्स्टेबल समेत कुल पांच पुलिस कर्मचारी घायल बताए जा रहे है। इस दुर्घटना में घायल हुए एएसआई की हालत बेहद नाज़ुक बताई जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : नेताप्रतिपक्ष चंदेल बोले, हमने आरक्षण विधेयक का किया समर्थन, लेकिन…

मनेंद्रगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी से 384, 354 (घ), आईटी एक्ट 67,67 के तहत फरार आरोपी को पकड़ने के लिए शुक्रवार को एक टीम मनेंद्रगढ़ से जबलपुर पहुंची थी। यहां पर नीमच से आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार तड़के सुबह मनेन्द्रगढ़ के लिए निकले थे।

सुबह करीब चार बाजे के आसपास जबलपुर हाइवे पर एक गाय अचानक उनकी गाड़ी CG 16 CN 2705 के सामने आ गई। गाये को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनबैलेंस होकर रोड से नीचे उतरते हुए पलट गई। इस हादसे में ड्राइवर विक्की की मौके पर ही मौत हो गई।

भैयाजी ये भी देखे : Big News : प्रोफ़ेसर ने विदेशी छात्रा से की रेप की…

वहीं गाड़ी में बैठे सब इंस्पेक्टर सचिन सिंह, एएसआई दिनेश चौहान, हेड कॉन्स्टेबल इश्तियाक खान, आरक्षक प्रमोद और आरक्षक जितेंद्र और आरोपी युवक घायल हो गए। इस मामले में ASP निमेष बारिया ने बताया कि दिनेश चौहान इस हादसे में गंभीर रूप से घायल। बाकी जवानों को हल्की चोट है। इस मामले में जवानों के हालचाल जानने के लिये एक टीम जबलपुर रवाना कर दी गई है।