spot_img

भानुप्रतापपुर उप चुनाव : जनहितैषी मुद्दों को लेकर गांव गांव पहुंच रहे ब्रम्हानंद

HomeCHHATTISGARHBASTARभानुप्रतापपुर उप चुनाव : जनहितैषी मुद्दों को लेकर गांव गांव पहुंच रहे...

 

कांकेर। भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के गहमागहमी के बीच भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम नेताम ने भानुप्रतापपुर और दुर्गकोंदुल मंडल के करीब दो दर्जन गावों में पदयात्रा, डोर टू डोर प्रचार और जनसंपर्क अभियान को गति दिया। ब्रह्मानंद नेताम जहां भी गए माताओं, बहनों ने उनका फूल माला से स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाए।

भाजपा प्रत्याशी नेताम का दुर्गकोंदुल मंडल की महिलाओं ने फूल माले से स्वागत कर कहा कि उनका घर आधा अधूरा बना है चार साल से प्रधानमंत्री आवास की राशि में झोपड़पट्टी बनाकर ही गुजर बसर करना पड़ रहा है।

बारिश के महीनो में उन्हे खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। महिला ने यह भी कहा कि विधायक बनते ही सब भूल जाते है जनता को। वहीं बुजुर्ग महिला ने विगत तीन साल से निराश्रित राशि के न देने का आरोप भूपेश सरकार पर लगाया।

मनरेगा योजना का भी नही मिल रहा लाभ

दुर्गकोंदुल के सुदूर गांव का दौरा करते नेताम ने वोट की अपील करने सड़क में ही अपनी कार रोककर मनरेगा मजदूरों के बीच पहुंचे। नेताम ने हाथ जोड़कर उनको भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। महिलाओं ने कहा भैया हम लोगो ने 2008 में भी आपको ही वोट दिया था इस बार भी देंगे लेकिन रोजगार गारंटी को पूरा देने और समय पर भुगतान करने की शिकायत की।

प्रत्याशी और कार्यकर्ता पहले से ज्यादा उत्साहित

भाजपा प्रत्याशी पर षड्यंत्रपूर्वक बनाए गए प्रकरण पर नेताम ने कार्यकर्ताओं से कहा किसी तरह की भटकाव में न आएं। कांग्रेस पार्टी नकारात्मक प्रचार करती है तब भी आप सकारात्मक रहकर प्रचार करें। मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएं उन्हें आरक्षण, आवास, नलजल, रेडी टू ईट, बिजली बिल और स्थानीय भर्ती पर कांग्रेस शासन की नाकामियों को जनता को समझाने कहा। वही भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि आदिवासी समाज में पहले से जबरदस्त आक्रोश था जो कि झूठे आरोपों के बाद और बड़ गया है। कार्यकर्ताओं ने भाजपा की जीत तय बताई।