spot_img

ज़माने से हार गई दो दिलों की मोहब्बत, ज़हर खा कर दे दी जान…

HomeCHHATTISGARHज़माने से हार गई दो दिलों की मोहब्बत, ज़हर खा कर दे...

 

बालोद। एक प्रेमी जोड़े की लाश जंगल में मिलने से आसपास के पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जंगल में लाश मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई है। वहीं प्रेमी जोड़े के शवों का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है।

ये पूरा घटनाक्रम बालोद जिला के महामाया थाना क्षेत्र का हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मोहला थाना क्षेत्र के भीमपुरी में रहने वाले 22 साल के राहुल टेकाम का संध्या किरंगे के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्रेम करते थे, लेकिन घर वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं था। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आ आयी हैं कि मृतक राहुल अपनी प्रेमिका को अपने साथ घर में लाकर रखा हुआ था। राहुल के इस फैसल का उसके घरवालों ने विरोध किया था, जिसे लेकर राहुल का उसके माता-पिता के साथ विवाद भी हुआ था। इसके बाद राहुल और उसकी प्रेमिका घर से कही चले गये थे।

पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण साफ हो पाएगा। बालोद एएसपी हरीश कुमार ठाकुर ने बताया कि आत्महत्या की वजह की जानकारी अभी नहीं मिली है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।दोनों के शव को डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव घर में रखा गया है। आज पोस्टमार्टम होगा। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों घर से भाग गए थे। इसके बाद परिजनों ने उनकी शादी से इनकार कर दिया था।

खाया है ज़हर या फिर…

इधर पुलिस को मौके से जहर की शीशी, कोल्ड ड्रिंक की बोतल और डिस्पोजल ग्लास भी बरामद किया हैं। कयास लगाए जा रहे है कि दोनों ने आत्महत्या की नियत से यहां आकर कोल्ड्रिंक में ज़हर मिलाकर उसका सेवन किया है,हालांकि इसके दूसरे पहलुओं पर भी पुलिस पड़ताल कर रही है।