spot_img

ED ने IAS समीर समेत तीनों को कोर्ट में किया पेश, बिश्नोई की बढ़ी रही धड़कन और शुगर…

HomeCHHATTISGARHED ने IAS समीर समेत तीनों को कोर्ट में किया पेश, बिश्नोई...

रायपुर। सूबे में प्रवर्त्तन निदेशालय द्वारा की गई छापेमारी की कार्यवाही के बाद आईएएस समीर विश्नोई और कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल, लक्ष्मीकांत तिवारी को ED ने अदालत में पेश किया है। ED की तरफ से इन तीनों से पूछताछ के लिए रिमांड की मांग रखी गई है।

भैयाजी ये भी देखें : आर्किटेक्चर कॉलेज के छात्रों ने सीखा हस्तशिल्प, इंटिरियर के लिए करेंगे…

सीआरपीएफ और पुलिस की तगड़ी सुरक्षा के बीच इन्हें कोर्ट परिसर लाया गया, जहां प्रवर्त्तन निदेशालय से पहुंची टीम ने कोर्ट में इन्हें रिमांड पर लेने की मांग की है। प्रवर्त्तन निदेशालय ने कोर्ट में ये भी बताया है कि IAS समीर विश्नोई के विभिन्न ठिकानों से टीम को 4 किलों सोना, 20 कैरेट हीरा और 47 लाख रुपए की नक़दी बरामद की गई है।

बता दे कि ईडी की टीम छत्तीसगढ़ के आईएएस समीर विश्नोई, कारोबारी सुनील अग्रवाल, लक्ष्मीकांत तिवारी को कोर्ट लेकर पहुंची है। जहां इन सभी को अजय सिंह राजपूत चतुर्थ अपर जिला एवं सत्र न्यायालय में की कोर्ट में पेश किया गया।

ईडी के वकील ने एक हफ्ते की रिमांड मांगी है। वही कोर्ट में दोनों पक्षों में बहस की जा रही है। इधर सुनील अग्रवाल की तरफ से कोर्ट में उनका पक्ष रखने के लिए देश के जाने-माने वकील विजय अग्रवाल भी रायपुर कोर्ट में मौजूद हैं।

दोपहर में कराया था मेडिकल

ED ने IAS समीर विश्नोई समेत अन्य दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश करने से पहले उनका मेडिकल जाँच कराई। ईडी तीनों को डॉ अंबेडकर अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए तागड़ी सुरक्षा के साथ लेकर पहुंची थी।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा का आरोप, अवैध वसूली और शराब मांगने का ऑडियों वायरल…पुष्टि…

चिकित्सकीय सूत्रों ने बताया कि तीनों में से आईएएस समीर बिश्नोई की धड़कन बढ़ी हुई थी। वैसे अन्य दोनों आरोपियों का भी पल्स रेट ज्यादा था, लेकिन बिश्नोई का बीपी-शूगर भी हाई था। जबकि लक्ष्मीकांत और सुनील अग्रवाल फिट थे।