spot_img

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जन्मदिन पर लिखा भावनातमक पत्र कहा “आपका स्नेह ही मेरा अस्तित्व”

HomeCHHATTISGARHपूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जन्मदिन पर लिखा भावनातमक पत्र कहा "आपका...

रायपुर / छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (dr raman singh) का आज जन्मदिन है जिसे लेकर प्रदेश भर के कार्यकर्ता और सगठनो में उत्साह देखा जाता है। इसी बीच देर रात रमन सिंह (dr raman singh)ने अपने शुभचिंतको के लिए एक बेहद ही भावनात्मक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने खास अपने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए लिखा है।

भैया जी ये भी पढ़े –वीआईपी रोड़ में युवक से लूट, 7 आरोपियों के खिलाफ केस…

आपका स्नेह ही मेरा अस्तित्व है उन्होंने प्रदेश वासियो को भी आदर देते हुए लिखा है कि मैं ईश्वर का सदैव ऋणी रहूँगा जिन्होंने मुझे प्रदेश की जनता का सेवा करने का मौका दिया। आप सभी का प्यार मुझे ऑक्सीजन का काम करता है। लेकिन कोरोना काल में आप सभी मुझे व्यक्तिगत रूप से मेल मुलाकात न करते हुए वर्चुअल सन्देश भेजे।

.इसी के साथ छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह (dr raman singh) ने कोरोना संक्रमण के इस संकट के काल में सभी से अनुरोध है मेल मुलाकात की बजाए वर्चुअल और सोशल मीडिया के जरिए मुझे शुभकामनाएं दे।

कोरोना महामारी ने हमारे परिवार के कई सदस्यों को हमसे दूर कर दिया है।ऐसे दुःख के समय जन्मदिवस मनाने का कोई औचित्य नहीं है।अतःआपसे अनुरोध है कि व्यक्तिगत मुलाकात की बजाय अप्रत्यक्ष रूप से ही शुभकामनाएं प्रेषित कर अपना स्नेह बनाये रखें।
        आपका
                                          डॉ रमन सिंह

                                   (dr raman singh)