spot_img

भाजपा का स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभ्यास वर्ग, गांव गांव में तैयार होंगे “हेल्थ वॉलिंटियर”

HomeCHHATTISGARHभाजपा का स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभ्यास वर्ग, गांव गांव में तैयार होंगे "हेल्थ...

रायपुर। भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभ्यास वर्ग आयोजित किया गया। इस अभ्यास वर्ग की शुरुआत भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री व छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : Sex Racket: होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3…

अभ्यास वर्ग में भाजपा छत्तीसगढ़ अध्यक्ष विष्णुदेव साय महामंत्री संगठन पवन सर महामंत्री नारायण चंदेल भूपेंद्र सामान्य उपाध्यक्ष लता उसेंडी वह चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विमल चोपड़ा उपस्थित रहे।

इस संबंध में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने बताया कि ” इस अभ्यास वर्ग से कोरोना के तीसरी लहार से निपटने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं की एक लंबी फौज बनाई जा रही है। जो कोरोना काल के दौरान विभिन्न स्थितियों पर जनता की मदद करेगी। इसके लिए भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा एक-एक गांव में दो हेल्थ वॉलिंटियर तैयार किए जाएंगे। इस तरह से दो लाख गांव में चार लाख हेल्थ वॉलिंटियर्स तैयार करने का लक्ष्य रखा गया है।”

गांव गांव के लिए तैयार होंगे हेल्थ वॉलिंटियर

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि “आज की इस कार्यशाला में मेरे साथ तीनों सहयोगी है। ये सभी अन्य प्रदेशों में जा कर यह ट्रेनिंग प्रोग्राम कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित कर रहे है। कार्यकर्ता पहले से ही सेवा के कार्यक्रम में लगे हुए थे,

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : राशन दुकान पहुंचे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, देखी…

सेवा को जारी रखने और कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए अब इसे अभियान के रूप में चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हेल्थ वॉलिंटियर्स गांव-गांव तक जाएंगे। उन्होंने कहा कि “हमने बहुत सारे साथी कोरोना में खोये. कोई फिर भी हम सेवा कार्य में जुड़े।”