spot_img

जमीन का 30 लाख एडवांस लेने के बाद दूसरे को बेच दी भूमि, ठगी का मामला दर्ज

HomeCHHATTISGARHजमीन का 30 लाख एडवांस लेने के बाद दूसरे को बेच दी...

रायपुर : 60 लाख में जमीन का सौदा कर 30 लाख रुपये एडवांस लेने के बाद उक्त भूमि को दूसरे के पास बेच देने की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच के बाद सुभाष अग्रवाल के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध कायम कर माममला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सांई विला भाठागांव निवासी देवेन्द्र चंद्राकर 36 वर्ष ने सिविललाईन थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि 08 फरवरी 2017 को परिचित के माध्यम से प्रार्थीने सुभाष अग्रवाल से भिलाई 03 ग्राम अमलेश्वर जिला दुर्ग में 0.133 हेक्टेयर भूमि का 60 लाख में सौदा हुआ था।

जिसके बाद सुभाष अग्रवाल ने एडवांस के तौर पर 30 लाख रुपये अपने एकाउन्ट में जमा करने को कहा था उसके द्वारा दिए खाते में बैंक ऑफ इण्डिया,ब्रांच पचपेड़ीनाका रायपुर 10 फरवरी व 13 फरवरी को चेक के माध्यम से 15-15 लाख कुल 30 लाख रुपये जमा करा दिया था। सुभाष अग्रवाल उक्त दिनांक से आज दिनांक तक न जमीन की रजिस्ट्री करा रहा है और न ही पैसा वापस कर रहा है।

आरोपी से संपर्क करने पर टाल-मटोल कर रहा है। उसके घर जाने पर उसकी पत्नी बाहर से ही नही है कहकर भगा देती है। आरोपी ने जिस जमीन का प्रार्थी से इकरारनामा किया है उक्त जमीन को किसी और को बेच दिया है।