spot_img

CM शिवराज दिखे पावरी गर्ल’ के अंदाज में, बोले- ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है और.

HomeNATIONALCOUNTRYCM शिवराज दिखे पावरी गर्ल' के अंदाज में, बोले- ये...

इंदौर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में माधव सृष्टि चमेली देवी अग्रवाल मेडिकल सेंटर का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है. मैं मध्यप्रदेश को पूरी तरह से माफियाओं से मुक्त कर ही चैन की सांस लूंगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे पावरी गर्ल के अंदाज में दिखे. उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा, “ये मैं हूँ! मध्यप्रदेश में मेरी (बीजेपी की) सरकार है! यहां मेरी सशक्त प्रशासनिक टीम है! और भूमाफिया मध्यप्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं!”

उन्होंने आगे कहा, “मैं और मेरी सरकार माफियाओं के सफाये के लिए संकल्पित हैं. अब तक 1000 से अधिक सोसायटियों में जमीनों को भू-माफियाओं के कब्जे से मुक्त कराकर पात्रों को उनका भू-खंड देने की कार्रवाई प्रारंभ की जा चुकी है.”

मुख्यमंत्री ने कहा कि मजदूर पंचायत सोसायटी और देवी अहिल्याबाई सोसायटी के करीब तीन हजार करोड़ रुपए से अधिक राशि के 1500 भूखंड मुक्त कराकर पात्र सदस्यों को दिये जा रहे हैं. अगले 4 महीने में 12 सोसायटियों की समस्याओं का समाधान कर 35000-40000 करोड़ के भूखंड पात्र सदस्यों को दिए जाएंगे.

शिवराज ने कहा कि मैंने पहले ही कह दिया था कि टाइगर अभी जिंदा है. टाइगर शिकार पर निकला है. शिकार भूमाफियाओं का, शिकार नशे के कारोबारियों का, शिकार चिटफंड कंपनियों के दलालों का और शिकार मां-बेटी और बहन की जिंदगी को बदतर बनाने वालों का किया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा, “जनता हमारी भगवान है. उनको न्याय दिलाना हमारा धर्म है. प्रत्येक व्यक्ति को न्याय मिले और गड़बड़ करने वालों को सजा मिले, यह हमारा संकल्प है.”