spot_img

रूपाली सूरी का हॉट फोटो हुआ वायरल,इंस्टाग्राम का बढ़ा तापमान

HomeENTERTAINMENTरूपाली सूरी का हॉट फोटो हुआ वायरल,इंस्टाग्राम का बढ़ा तापमान

मुंबई /अभिनेत्री रूपाली सूरी  इनदिनों अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से तापमान बढ़ा रही है। बता दे कि रुपाली ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम में लगातार हॉट फोटो शेयर करते हुए लिखा है “2021 .. let me look at u” मुझे ऐसे देखे नए साल में। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनी लगतार फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि इन फोटो से मुझे संडे वाली फीलिंग हो रही है ऐसा लग रहा मैं आज से वीकेंड में जाने की तैयारी कर रही। ज्ञात हो कि रुपाली इंस्टाग्राम में बहुत अधिक सुर्खिया बटोरी है। जिसके चलते उनके फॉलोवर्स की संख्या 43.4k अर्थात 43 हजार से ऊपर है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rupali Suri (@rupalisuri07)

ज्ञात हो कि एक्ट्रेस रूपाली सूरी ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ एक वेब शो में काम किया था जिसके बाद वह अपने आपको भी जीनत के पदचिन्हो में ले जाने की कोशिश में है। रूपाली ने एक बयान में कहा, “मशहूर अभिनेत्री जीनत जी के साथ काम करना किसी सपने के सच होने के जैसा था. वह प्यारी और दिलजीतने वाली हैं. सेट पर अपने आसपास उनके होने से मजा आता था. मैं खुश हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rupali Suri (@rupalisuri07)

इतना ही नहीं रूपाली निर्देशक भारत दभोलकर के हास्य व्यंग्य में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के किरदार को थोड़े अलग ढंग से निभा चुकी है।

कोरोना कल के दौरान भी रूपाली सूरी लगातार सुर्खिया बनाये हुई थी कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद भी उन्होंने सोशल मिडिया साइड में लगातार अपने फॉलोवर्स से संपर्क बनाये हुए थी इस दौरान वो योगाभ्यास व ब्रीदिंग एक्सरसाइज की फोटो पोस्ट करती रही। उन्होंने लिखा था यह एक गंभीर बीमारी है. मुझे भी डर लग रहा है, लेकिन एक पॉजिटिव माइंड कोविड पॉजिटिव को मात दे सकता है.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rupali Suri (@rupalisuri07)