spot_img

अब सह प्रभारी नितिन का सरकार पर तंज़, किसानों का अहित नहीं होने देंगे

HomeCHHATTISGARHBILASPURअब सह प्रभारी नितिन का सरकार पर तंज़, किसानों का अहित नहीं...

मुंगेली। भारतीय जनता पार्टी के सह प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने धान खरीदी के मुद्दे पर राज्य सरकार पर तीखा तंज़ कसा है। नितिन ने कहा कि “भाजपा किसानों का अहित नहीं होने देगी।”

भैयाजी ये भी पढ़े : भाजपा प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी बोली, विजय-2023 के लिये सभी कार्यकर्ता जुटे

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा 24 लाख मीटरिक टन चावल जमा करने की अनुमति दिए जाने पर ख़ुशी भी ज़ाहिर की।

नबीन ने कहा है कि “हमने कल कहा ही था कि भाजपा छत्तीसगढ़ के किसानों का अहित नहीं होने देगी। नवीन ने कहा कि चावल जमा करने को लेकर मिथ्या प्रलाप कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार किसानों को बहकाने के चाहे जितने जतन कर ले, उसे यह हमेशा याद रखना चाहिए कि झूठ के पाँव नहीं होते।

सह प्रभारी नितिन अपने चार दिवसीय प्रवास के दूसरे दिन सोमवार को मुंगेली ज़िला भाजपा की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।”

सह प्रभारी नितिन ने बूथ पर दिया ज़ोर

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नवीन ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अपने दौरे की शुरुआत बूथ केंद्रों से प्रारंभ करने की सलाह दी। उन्होंने कहा जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए कार्यक्रम की रूपरेखा बनाएँ। और इसके लिए उन्होंने प्रभारियों को निरंतर प्रवास करने की सलाह दी।

सह प्रभारी नितीन नवीन ने कहा कि असली नेता वह होता है, जो जनसामान्य से नए कार्यकर्ता का निर्माण करे। आपका प्रत्येक कार्य पार्टी की विचारधारा को, पार्टी की गतिविधियों को और पार्टी के कार्यों को बढ़ाने वाला हो।

विरोधियों को उनकी ही भाषा में ज़वाब तो दें लेकिन वह ज़वाब हमारे राजनीतिक संस्कारों व पार्टी की विचारधारा की मर्यादा में हों।