spot_img

लोकसभा सीट में हार की समीक्षा करेगी कांग्रेसी, मोइली-पायलट को देना होगा जवाब

HomeCHHATTISGARHलोकसभा सीट में हार की समीक्षा करेगी कांग्रेसी, मोइली-पायलट को देना होगा...

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की गठित फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की शुक्रवार से समीक्षा शुरू हो जाएगी। समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट राजधानी पहुंच गए हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने छत्तीसगढ़ में विधानसभा-लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद समीक्षा की जिम्मेदारी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली को दी है।

मोइली शुक्रवार को 11.55 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। दोपहर 1.30 बजे राजीव भवन में बैठक लेंगे। 29 जून सुबह 9 बजे रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। सुबह 11 बजे बिलासपुर कांग्रेस भवन में बैठक लेंगे। 30 जून को सुबह आठ बजे बिलासपुर से कांकेर के लिए रवाना होंगे।

दोपहर 12 बजे राजीव भवन कांकेर में बैठक लेंगे। शाम छह बजे कांकेर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। एक जुलाई को सुबह 11 बजे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में बैठक लेंगे और रात्रि 7:55 बजे नियमित विमान से रायपुर से बेंगलुरु के लिए रवाना हो जाएंगे। लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन को लेकर मोइली कमेटी के दौरे से पहले अंदरूनी हलचल बढ़ गई है।

सचिन पायलट पहुंचे अंबिकापुर

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट गुरुवार को दोपहर 2.30 बजे नई दिल्ली से रायपुर पहुंचें। वे एयरपोर्ट से अंबिकापुर के लिए रवाना हो गए। अंबिकापुर में इंदिरा सिंह को उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद शाम 5.20 बजे अंबिकापुर से रायपुर के लिए रवाना हो गए। रायपुर में सचिन पायलट ने रात्रि विश्राम किया।