spot_img

रेत को लेकर भिड़े भाजपा- कांग्रेस नेता, माइनिंग-पुलिस अधिकारियों पर लगाया पक्षपात का आरोप

HomeCHHATTISGARHरेत को लेकर भिड़े भाजपा- कांग्रेस नेता, माइनिंग-पुलिस अधिकारियों पर लगाया पक्षपात...

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रेत खनन को लेकर भाजपा नेता और कांग्रेस नेता में झड़प हो गई। जहां रेत के खनन और परिवहन को लेकर दोनों आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ा कि, भाजपा के पूर्व जनपद उपाध्यक्ष अक्षय गर्ग और कांग्रेस के जनपद सदस्य भोला गोस्वामी के बीच हाथापाई हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता अक्षय गर्ग तान नदी में रेत निकालने पहुंचे थे और उन्हें रोकने के लिए कांग्रेस नेता भोला गोस्वामी पहुंचे। इस पर भाजपा नेता का कहना है कि, अवैध रूप से रेत खोदने और बेचने वालों पर प्रशासन, खनिज विभाग और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि वैध लाइसेंसी काम करने वालों के लिए रोड़े अटकाए जा रहे हैं। दरसअल, सोमवार सुबह करीब 9 बजे अक्षय गर्ग भोला गोस्वामी के ट्रैक्टर को रोकने पहुंचे। इस दौरान भोला गोस्वामी ने गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की करते हुए अक्षय गर्ग को वहां से हटाया और रेत से भरा ट्रैक्टर लेकर चले गए।

भाजपा नेता ने प्रशासन पर लगाया भेदभाव का आरोप

अक्षय गर्ग ने आरोप लगाया है कि, प्रशासन, पुलिस और खनिज विभाग कार्रवाई में भेदभाव कर रहा है। इससे पहले शनिवार की रात 9 बजे गुरसियां नदी में भोला गोस्वामी के लोगों ने ट्रैक्टर उतारा था। उन्होंने रात में ही रास्ते में पकड़ कर सूचना तहसीलदार, माइनिंग और बांगो थाना को दी थी। लेकिन मौके पर कोई भी नहीं पहुंचा और आज सुबह भी हाथापाई की गई।