spot_img

विधानसभा के शातिर चोरों ने पशु चिकित्सक के सूने मकान में की थी चोरी, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHविधानसभा के शातिर चोरों ने पशु चिकित्सक के सूने मकान में की...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके में रहने वाले पशु चिकित्सक के सूने मकान में चोरों करने वाले आरोपियों को रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने पकड़ (GIRAFTAAR) लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : रेडी टू ईट का कार्य महिला स्व सहायता समूह से कराने की मांग, BJP ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिसकर्मियों ने चोरी किया और सामान और नकद राशि बरामद की है। आरोपी पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों का नाम पुलिस द्वारा अखिलेश बंगोलिया और नारायण यादव बताया जा रहा है। आरोपी पर आगे की कार्रवाई पुलिसकर्मी (GIRAFTAAR) कर रहे है।

यह है पूरा मामला

हैप्पी होम्स न्य राजेंद्र नगर निवासी डॉ रामचंद्र रामटेके ने आरोपियों की शिकायत पुलिस में की थी। पीडि़त ने पुलिस को बताया था, कि 21 नवंबर को घर में ताला लगाकर वो घूमने गए थे। देर शाम वापस लौटे, तो घर का ताला टूटा मिला। घर के सामान की जांच की तो अलमारी से लॉकर गायब था। चोर लॉकर के अलावा डीटीएच बाक्स और डीवीआर उखाड़ ले गए थे। पीडित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरु की और तकनीकी जांच के आधार पर विधानसभा इलाके में निवासरत आदतन चोर को पकड़ा। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ (GIRAFTAAR) में अपने साथी के साथ मिलकर वारदात करने की बात स्वीकारी है। आरोपी से सायबर सेल की टीम पूछताछ कर रही है।