spot_img

RSS प्रमुख का विवादित बोल, मुस्लिम व पाकिस्तान को लेकर बोली ये बात…

HomeNATIONALRSS प्रमुख का विवादित बोल, मुस्लिम व पाकिस्तान को लेकर बोली ये...

गुवाहटी। दो दिन के लिए असम दौरे पर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत (MOHAN BHAGWAT) ने मुस्लिमों और पाकिस्तान को लेकर नया बयान दिया है। संघ प्रमुख ने बुधवार को कहा, कि हिंदुस्तान में योजनाबद्ध तरीके से मुस्लिमों की संख्या 1930 में बढ़ाई गई।

संघ प्रमुख ने कहा कि भारत में बंगाल, असम और सिंघ को भी पाकिस्तान बनाने की योजना थी, लेकिन यह योजना पूरी तरह से कामयाब नही हो पाई और विभाजन होकर पाकिस्तान बन गया। आपको बता दे कि आरएसएस प्रमुख गुवाहटी में असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा की मौजूदगी में एनआरसी और सीएए में लिखी एक पुस्तक को लांच करने गए थे। उन्होंने एनआरसी और सीएए पर मुस्लिमों की आशंका दूर करने की कोशिश की। आरएसएस प्रमुख ने कहा, कि एनआरसी और सीएए को हिंदू-मुस्लिम विभाजन की तरह पेश किया जाना पॉलिटिकल साजिश है। ये सब राजनीतिक फायदा उठाने के लिए किया जा रहा है।

सीएए से मुस्लिमों को नुकसान नहीं

अपने भाषण में भागवत (MOHAN BHAGWAT)  बोले, कि आजादी के बाद देश के पहले प्रधानमंत्री ने कहा था कि अल्पसंख्यकों का ध्यान रखा जाएगा और अब तक ऐसा किया गया है। हम भी ऐसा करते रहेंगे। सीएए के चलते किसी मुस्लिम को नुकसान नहीं होगा। सिटिजनशिप एक्ट इसलिए लाया जा रहा है, ताकि पड़ोसी देशों में परेशान अल्पसंख्यकों को यातना से सुरक्षा दी जा सके। अगर बहुसंख्यक भी किसी डर के कारण हमारे देश में आना चाहते हैं तो हम उनकी भी मदद करेंगे।

सभी भारतीयों का डीएनए एक

आरएसस प्रमुख (MOHAN BHAGWAT) ने कहा,कि यदि कोई हिंदू कहता है कि मुसलमान यहां नहीं रह सकता है, तो वह हिंदू नहीं है। गाय एक पवित्र जानवर है, लेकिन जो इसके नाम पर दूसरों को मार रहे हैं, वो हिंदुत्व के खिलाफ हैं। ऐसे मामलों में कानून को अपना काम करना चाहिए। सभी भारतीयों का डीएनए एक है, चाहें वो किसी भी धर्म का हो।