spot_img

INCIDENT:प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन की आंखों में डाला फेवीक्विक, बाल काटे

HomeNATIONALINCIDENT:प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन की आंखों में डाला...

पटना। बिहार के बिहार शरीफ में प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन से खौफनाक (incident) बदला लिया। बिहार शरीफ के प्रखंड गांव में नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के घर में घुसकर सो रही नई नवेली दुल्हन के बाल काट डाले और उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दिया।

भैयाजी ये भी पढ़े :  MISSING: पैरोल पर रिहा 1 हजार कैदी गायब, सरकार ने पता लगाने उठाया यह कदम

आंखों में जलन होने पर जब दुल्हन (incident) ने शोर मचाया तो परिजनों ने प्रेमिका की पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया। घटना भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंच मामले की जानकारी ली। फिलहाल गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस कैंप कर रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बाइडेन-हैरिस ने दी गुरुपर्वकी बधाई, कहा-गुरूनानक की दया प्रेरक है

1 दिसंबर को हुई थी शादी

ग्रामीणों ने बताया कि गोपाल राम की शादी 1 दिसंबर को शेखपुरा जिले के एक गांव में हुई। शादी के बाद जब वह दुल्हन को विदा कर अपने घर लाया तो इसकी भनक उसकी प्रेमिका (incident)को लगी। गुस्साई प्रेमिका ने बदला लेने की नीयत से प्रेमी के घर जा पहुंची।

दूल्हे की बहन से उसकी दोस्ती होने के कारण लोग उसपर शक नहीं कर सके। इसके बाद जब दूल्हा दुल्हन और अन्य परिजन थके होने के कारण गहरी नींद में सो गए तो मौका पाकर वह दुल्हन के कमरे में दाखिल हो गयी। गहरी नींद में सो रही दुल्हन के उसके बाल काट डाले। बाल काटने के बाद भी मन को तसल्ली नहीं हुई। तब उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दिया। इसके बाद दुल्हन दर्द से कराहने लगी और शोर मचाने लगी तो ससुरालवालों की नींद खुल गयी। पुलिस मौके पर पहुंचकर युवती को हिरासत में ले इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। दुल्हन को भी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। दुल्हन की स्थिति नाजुक बनी हुई है।