spot_img

प्रैक्टिस सेशन में धोनी को देखने बेचैन हुई साक्षी, लाइव में ऐसे मिली नज़र

HomeNATIONALCOUNTRYप्रैक्टिस सेशन में धोनी को देखने बेचैन हुई साक्षी, लाइव में ऐसे...

महेंद्र सिंह धौनी जितने आम जनता के चहेते हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पत्नी साक्षी की कमजोरी भी है। आईपीएल के लिए यूएई पहुंचे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ कुछ ऐसा घट रहा है जो सुर्खियों में आ ही जा रहा है।बता दे कि यूएई में पहुंचते ही चेन्नई के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद टीम को क्वारंटीन कर दिया गया था. जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स ने देर से अभ्यास शुरू किया है. सोशल मीडिया पर टीम के काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के शानदार शॉट्स देखने को मिल रहे है।

ऐसा ही वीडियो एक और वायरल हो रहा जिसमेव भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी उन्हें काफी मिस कर रही हैं और उनकी झलक देखने को बेताब हो रही थीं. उनकी यह इच्छा टीम के मैनेजर ने कुछ ऐसे पूरी की.आइये जाने।
दरअसल सीएसके के प्रैक्टिस सेशन को इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया गया था. इस दौरान साक्षी धोनी ने कमेंट करते हुए कहा कि वह माही को देखना चाहती थी. उन्होंने कमेंट करते हुए टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण से कहा, रस मुझे माही को देखना है.’ इसके तुरंत बाद कैमरा धोनी पर गया. साक्षी धोनी को देखकर काफी खुश हो गईं. लाइव पर फिर से कमेंट करते हुए लिखा, शुक्रिया रस, मुझे माही दिख गया.’ इसके साथ ही उन्होंने टीम को सीजन के लिए शुभकामनाएं भी दी.

 

View this post on Instagram

 

MS Dhoni On Fire During Intra-Squad Match. 🥳❤🔥 Credits: @chennaiipl 💛

A post shared by MS Dhoni Fans Club (140K) (@dhoni.bhakt) on