spot_img

कर्मचारियों और उनके परिजनों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराएगा TATA STEEL

HomeNATIONALकर्मचारियों और उनके परिजनों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराएगा TATA STEEL

जमशेदपुर। कोरोना वैक्सीन का इंतजार टाटा स्टील (TATA STEEL) को भी है। टाटा स्टील अपने कर्मचारियों व उनके परिवार की सुरक्षा के प्रति गंभीर है। कंपनी कोरोना वैक्सीन के आने का इंतजार कर रही है। वैक्सीन आते ही कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्यों को कंपनी के तरफ से उपलब्ध कराई जाएगी। उक्त बातें मंगलवार को टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने मंगलवार को एमडी ऑनलाइन मीटिंग में कहीं।

भैयाजी ये भी पढ़े :  MISSING: पैरोल पर रिहा 1 हजार कैदी गायब, सरकार ने पता लगाने उठाया यह कदम

कंपनी के एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा, कि कंपनी प्रबंधन (TATA STEEL) सरकार के साथ मिलकर काम करेगा। कंपनी गाइडलाइन के तहत कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए कोरोना वैक्सीन का वितरण करेगी। एमडी ने यह जानकारी एक सवाल पर दी। झरिया डिवीजन के सर्वेंदू मांझी ने सेफ्टी से जुड़े मामलों,जबकि वित्तीय स्थिति पर ग्रुप की फाइनांस अधिकारी स्मिता शाह ने दी। बताया गया कि भारत और चीन में स्टील की मांग तेजी से बढ़ी है। बाजार और कारोबार में सुधार हो रहा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Accident: बालू से भरा ट्रक तेज रफ्तार स्कार्पियों पर पलटा, 8 लोगों की मौत

वन आईटी टीम की सराहना की

एमडी ने वन आईटी टीम (TATA STEEL) की सराहना की। कोरोना काल में वन आईटी टीम ने कई ऐसे कार्य किये जिससे वर्क फ्रॉम होम जैसी कई कार्य न केवल आसान हुए बल्कि पारदर्शिता भी काफी बढ़ी। मौके पर टीम ने एक नई व्यवस्था को लांच किया। नई व्यवस्था के तहत कर्मचारी मोबाइल से भी सुझाव दे पायेंगे। पूर्व कमेटी मेंबर करमअली खान ने कदमा केएफ-1 समेत अन्य फ्लैटों को खतरनाक बताया। वीपी चाणक्य चौधरी ने बताया कि मरम्मत चल रही है। केएफ-1 फ्लैट को नए सिरे से बनाया जाएगा।