spot_img

व्यापारीयों की समस्या के लिए “हेल्पडेस्क” एकता पैनल के प्रत्याशी योगेश का ऐलान

HomeINTERNATIONALBUSINESSव्यापारीयों की समस्या के लिए "हेल्पडेस्क" एकता पैनल के प्रत्याशी योगेश का...

महासमुंद। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल का धुँवाधार दौरा ज़ारी है।आज पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने पैनल पदाधिकारीयों के साथ महासमुंद में दौरा किया। बाजे-गाजे के साथ कारोबारियों ने उनका स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान सराफा एसोसिएशन व्यापारीयों  जिला चेंबर समेत सभी ने एक स्वर में व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल और पैनल को पूर्ण समर्थन देने की बात कहीं है।

Chamber Election
Chamber Election

जीत की अग्रिम बधाई देते हुए पारस चोपड़ा ने योगेश अग्रवाल को जुझारू नेता बताया है।
राजेश वासवानी ने कहा कि आपको व्यापार की दिशा तय करने के लिए आज आपके बीच हम सब आए है। योगेश का व्यक्तित्व ऐसा है जिन्होंने 28 वर्षों से व्यापारियों के लिए संघर्ष किया है।

अमरदास खट्टर ने कहा कि महासमुंद हमारे जीत के लिए मिल का पत्थर साबित होगा।
निकेश बरड़िया ने कहा कि व्यापारियों के लिए हमेशा काम करने वाला पैनल और उसमें योगेश जी जैसे संघर्षशील प्रत्याशी है आप सब पूर्ण बहुमत देंगे।

व्यापारियों ने जताया भरोसा 

अरविंद जैन ने कहा कि आपको अध्यक्ष नहीं अपना सुरक्षित भविष्य चुनना है।
योगेश अग्रवाल ने अपना सम्बोधन करते हुए कहा कि राजनीति और पार्टीवाद से दूर होकर मैंने अब तक व्यापारियों के लिए निःस्वार्थ संघर्ष किया, जिसे देख आज व्यापारी एकता पैनल ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

आज ऑनलाइन बाजार हमारे कारोबार के लिए दीमक बन चुका है। अब इसके लिए हमने “चेंबर व्यापार” ऑनलाइन पोर्टल तैयार करने का निर्णय लिया है। हमारा उद्देश्य अपने व्यापार को आगे बढ़ाना है। योगेश ने कहा कि हर जिले स्तर पर हेल्पलाइन डेस्क के माध्यम से समस्यों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद रहे

Chamber Election
Chamber Election

इस दौरान कार्यक्रम में महासमुंद जिला चेंबर के व्यापारीयों शंभु साहू, राकेश झाबक, हेमंत मालू, जितेन्द्र चांडक, अशोक जी, तिलोक सांखला, महेंद्र अग्रवाल, पारस चोपड़ा, विनय अग्रवाल, महेंद्र गुप्ता, किशोर वासवानी समेत चेंबर के राजेश वासवानी, अमरदास जी खट्टर, निकेश बरड़िया, अजय बरड़िया, पुरन किरी, सुदेश जी, संजय क़ानूगा, अरविंद जैन, राजेश गुरनानी, संजय चौधरी, विनोद पवाहा, जेपी शर्मा, राजकुमार जी वेद, प्रमोद जैन, मधुर ललवानी, अनिल जी, मौजूद रहे।