spot_img

R.P. मंडल को मंत्रीपरिषद बैठक में दी गई बिदाई, अमिताभ जैन होंगे के नए मुख्यसचिव!

HomeCHHATTISGARHR.P. मंडल को मंत्रीपरिषद बैठक में दी गई बिदाई, अमिताभ जैन होंगे...

रायपुर। सीएम हाउस में शनिवार को आयोजित कैबिनेट बैठक में 30 नवंबर को सेवानिवृत्त हो रहे मुख्य सचिव(Chief Secretary) आरपी (R.P. MANDAL) मंडल को विदाई दी गई। बैठक में मौजूद सीएम भूपेश बघेल सहित मंत्री परिषद के सदस्यों ने मण्डल को उनके सुदीर्घ, स्वस्थ और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।

भैया जी ये भी देखे –Covid 19 वैक्सीन का जायजा लेने अहमदबाद,हैदराबाद और पुणे पहुंचे प्रधानमंत्री

R.P. MANDAL को सीएम ने इन शब्दों से दी विदाई

मुख्य सचिव(Chief Secretary)के लिए आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने कहा, कि सीएस मंडल के मार्गदर्शनल में राज्य ने विकास के अनेक सोपान तय किए। कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के चुनौती भरे कार्य में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा, जिसके कारण छत्तीसगढ़ में संक्रमण की स्थिति अन्य राज्यों की तुलना में नियंत्रण में रही। आपको बता दे कि 30 नवंबर को सीएस आरपी मंडल रिटायर हो रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े – BHAIYAJI SPECIAL: 30 नवंबर को सेवानिवृत्त हो रहे मुख्य सचिव की जल्द शुरू हो सकती है दूसरी पारी, कार्यप्रणाली और अनुभव को देखते हुए बनाए जा सकते है चेयरमैन

Chief Secretary बनेंगे अमिताभ जैन

 

सीएस आरपी मंडल (R.P. MANDAL) की विदाई के बैठक अमिताभ जैन का मुख्य सचिव बनना लगभग तय है। अमिताभ जैन के प्रयोगिक कार्य प्रदेश में नजीर बने हुए है। वर्तमान में अमिताभ जैन सीएस की रेस में सबसे आगे है। आपको बता दे कि जैन सरकार के करीबियों में शुमार है। मुख्य सचिव(Chief Secretary) द्वारा विकास के लिए तैयार गए मॉडलों में अमिताभ जैन की महत्तवपूर्ण भूमिका रही है। हालांकि अमिताभ जैन को सीएस बनाए जाने के मामलें मंे मुख्यमंत्री कार्यालय से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है। प्रशासनिक गलियारे में अमिताभ जैन के नाम की चर्चा जोरों पर है।