spot_img

ट्वीट के नियमों के विरूद्ध किया पोस्ट, मोदी के ट्वीट को ट्वीटर ने हटाया

HomeNATIONALट्वीट के नियमों के विरूद्ध किया पोस्ट, मोदी के ट्वीट को ट्वीटर...

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (SUSHEEL MODI) ने बीते दिन राजद सुप्रीमों लालू यादव पर जेल से बैठकर सरकार गिराने का आरोप लगाया था। बीजेपी नेता ने लालू यादव का कथित नंबर भी ट्वीट करके सार्वजनिक किया था। बीजेपीे नेता सुशील कुमार मोदी के इस ट्वीट को ट्वीटर ने अपनी वाल से हटा दिया है। ट्विटर के मुताबिक, इस ट्वीट में नियमों का उल्लंघन किया गया है जिसके कारण इस ट्वीट को हटा दिया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : क्रिकेट का शौक पूरा करने नाबालिग ने छोड़ा घर, पुलिस ने 3 साल में तलाशा और गिफ्ट किया क्रिकेट किट

स्पीकर चुनाव से पहले लगाया था आरोप

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (SUSHEEL MODI) ने विधानसभा स्पीकर चुनाव से पहले लालू यादव पर विधायकों पर दबाव बनाने और सरकार गिराने का आरोप लगाया था। मोदी का आरोप था कि इस नंबर से राजद प्रमुख लालू यादव रांची की जेल से फोन कर रहे हैं और एनडीए के विधायकों को लालच दे रहे हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : गृहमंत्री की बैठक पर बोले कौशिक, प्रदेश बना अशांति का टापू…सहमी जनता

इसके अलावा भी सुशील मोदी (SUSHEEL MODI)  ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक कथित ऑडियो जारी किया था। सुशील मोदी ने ऑडियो जारी करते हुए दावा किया था कि लालू यादव ने विधायक को स्पीकर चुनाव से हटने की सलाह दी और उनका समर्थन करने को कहा। बीजेपी के विधायक लल्लन पासवान ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि लालू यादव का उनको फोन आया था। हालांकि, राजद ने इस दावे को बिल्कुल गलत करार दिया था।